Home Viral खबर Malaika Arora Viral Video: फिटनेस लवर के योगा वीडियो को देख क्रेजी...

Malaika Arora Viral Video: फिटनेस लवर के योगा वीडियो को देख क्रेजी हो जाएंगे आप, कह उठेंगे- ‘तो ये है परफेक्ट फिगर का राज’

Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा योगा करते हुए एक वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना रही है और लोग देखते रह गए। जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल।

0
Malaika Arora Viral Video
Malaika Arora Viral Video

Malaika Arora Viral Video: 50 साल की उम्र में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा यंग एक्ट्रेस को भी फिटनेस के मामले में मात देती हैं लेकिन इसके पीछे उनका योग के लिए प्यार एक वजह है। वह योगा सेशन को कभी में मिस नहीं करती है और वह फिटनेस की बहुत बड़ी दीवानी है। अक्सर फैंस को योगा के वीडियो को शेयर कर मलाइका इंस्पायर करती हुई नजर आती है और ऐसे में एक बार फिर उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है। इसे देखने के बाद आप खुद कहेंगे यूं ही नहीं मलाइका के परफेक्ट फिगर का हर कोई दीवाना है। आइए देखते हैं वीडियो

लुक देख फैंस हुए दीवाने

जहां तक मलाइका अरोड़ा के वर्कआउट लुक की बात करें तो वह ग्रे जिम ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं उनकी पतली कमर और फिटनेस पर लोगों की निगाहें अटक गई। एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा को योगा पेंट के साथ पेयर कर रही है। पोनीटेल हेयरस्टाइल और नो मेकअप में एक्ट्रेस सिंपल लुक में दिखाई दे रही है। अक्सर उन्हें योगा सेशन के दौरान स्पॉट किया जाता है और वह अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश ट्रेंडी ड्रेस की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

फैंस कर रहे खूब तारीफ

इस योगा वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘फायर’ तो दूसरे ने कहा क्या बॉडी है। एक ने कहा नाइस तो दूसरे ने कहा आप काफी फिट और खूबसूरत दिखाई देती हैं बहुत मेहनत करती है। एक ने कहा जिम नाइस गर्ल। एक ने कहा ग्लैम ब्यूटी। वीडियो को 38000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस उनके इस लुक को देख दीवाने हो गए हैं।

चर्चा में बनी रहती हैं मलाइका

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका कई बॉलीवुड फिल्मों और आइटम सॉन्ग से अपनी पहचान बना चुकी हैं। इसके अलावा टीवी रियलिटी शोज में जज की भूमिका में चर्चा में बनी रहती है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं जो अपनी फिटनेस और खूबसूरती से लाइमलाइट में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version