शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनबूढ़ी महिला को देख पिघला मलाइका अरोड़ा का दिल, नर्म दिल देख...

बूढ़ी महिला को देख पिघला मलाइका अरोड़ा का दिल, नर्म दिल देख फैंस बोले….

Date:

Related stories

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) का हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस एक बुजुर्ग महिला फैन की प्यार से केयर करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये वीडियो फैंस के दिलों को छू गई है। जिसे देख मलाइका अरोड़ा की खूब जमकर तारीफें की जा रही है।

बुजुर्ग महिला की केयर करती दिखीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के चकते लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती या फिटनेस को लेकर नहीं हैं बल्कि एक बुजुर्ग महिला की केयर करती हुई लोगों को पसंद आ रही हैं। बता दें वो बुजुर्ग महिला एक्ट्रेस की फैन हैं जो उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थीं। जिसके लिए मलाइका ने उन्हें सबसे पहले एक चेयर पर बिठाया और फिर साथ में पोज देते हुए फोटो ली। यहीं आपको बता दें सोशल मीडिया पर ये वीडियो filmygyan द्वारा साझा किया गया है।

मलाइका ने जीता फैंस का दिल

मलाइका अरोड़ा को अपनी बूढ़ी महिला फैन की इतने प्यार से केयर करते देख, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है। जिसे देख एक्ट्रेस की सभी खूब तारीफें भी कर रहे हैं। बता दें ये बात जब कि है जब एक्ट्रेस अपने जिम से लौट रही थीं। जिसके दौरान हसीना को जिम आउटफिट के साथ के हाथ में पानी की बोतल लिए और आँखों पर काला चश्मा लगाए देखा गया।

वायरल हो रही वीडियो

मलाइका की जिम से लौटते समय की ये खास वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। जिसे देख एक यूजर ने लिखा मलाइका अपने फैंस को हमेशा रिस्पेक्ट देती हैं। तो वहीं दूसरे ने लिखा मलाइका एक प्योर सोल हैं जो हमेशा हेल्प के लिए तैयार रहती हैं। इसी तरह कई और फैंस भी उनकी इस वीडियो पर अपनी राय दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Afsana
Afsanahttp://www.dnpindiahindi.in
अफसाना डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफ स्टाइल, फैशन और हेल्थ के कैटेगिरी पर लिखती हैं और लोगों तक इन सभी विषय की जानकारी पहुंचाती हैं। इन्होने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई राम लाल आनंद यूनिवर्सिटी से पूरी की है। यह हिंदुस्तान टाइम्स और इंडिया न्यूज़ जैसे प्रतिष्ठानों में काम कर चुकी हैं। पिछले कुछ समय से यह अपनी सेवा डीएनपी न्यूज़ नेटवर्क में दे रही हैं।

Latest stories