शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनManobala Passes Away: नहीं रहे तमिल के ये दिग्गज अभिनेता और निर्देशक,...

Manobala Passes Away: नहीं रहे तमिल के ये दिग्गज अभिनेता और निर्देशक, 500 से अधिक फिल्मों में छोड़ चुके हैं छाप

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Manobala Passes Away: तमिल इंडस्ट्री से एक दुखभरी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसकी वजह से फैंस को बड़ा झटका लगा है। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक तमिल इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार एक्टर और डायरेक्टर मनोबला का आज 69 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अचानक इस दुनिया को अलविदा कहना उनके फैंस के लिए किसी अपूरणीय क्षति से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर है शोक की लहर

मनोबला की मौत की पुष्टि अभिनेता-निर्देशक जीएम कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से की है। इस खबर को देखने के बाद मनोबला के चाहने वाले सदमे में हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर शोक की लहर है।

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

इस वजह से हुई मनोबला की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मनोबला पिछले दो हफ्ते से लीवर से रिलेटेड समस्याओं की वजह से अपने घर पर ही इलाज करवा रहे थे। कहा जा रहा है उनमें सुधार भी हो रहा था लेकिन लीवर की बीमारी की वजह से उनकी जान चली गयी है। बता दें कि फिलहाल एक्टर के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई के सालिग्रामम में एलवी प्रसाद रोड स्थित उनके घर पर ही रखा गया है। यहां उनके करीबी और इंडस्ट्री के दोस्त आकर श्रधांजलि देंगे।

अपने पीछे मनोबला छोड़ गए उदासी 

मनोबला की मौत उनके परिवार और दोस्त के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है क्योंकि वह अपने परिवार के बेहद करीब थे। एक्टर अपने पीछे अपनी पत्नी और बेटे को छोड़ गए हैं और यक़ीनन उन्हें जी जान से चाहने वाले उनके फैंस। मनोबला 500 से अधिक फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है और वह अपने कॉमेडी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने ना सिर्फ अपनी फिल्मों में एक्टिंग बल्कि एक निर्देशक के तौर पर भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनकी फिल्में फैंस के लिए अब सिर्फ यादें बनकर रह जाएंगी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें