बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनMatthew Perry Death: मैथ्यू पेरी ने 54 साल की उम्र में दुनिया...

Matthew Perry Death: मैथ्यू पेरी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, इस सीरीज से हुए थे फेमस

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Matthew Perry Death: फैमस वेब सीरीज फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग की भूमिका निभाने वाले फैमस अभिनेता मैथ्यू पेरी का निधन हो गया है। बता दें की मृत्यु ने महज 54 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।


फैमस अभिनेता मैथ्यू पेरी की हुई मौत

रिपोर्ट्स की मानें तो एमी नामांकित अभिनेता को शनिवार को उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर में बाथ टब में पाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की बाथ टब में डूबने से मौत हो गई है। बता दें कि सूत्रों का हवाला देते हुए पेरी की मौत की पुष्टि की गई है।

हालांकि अभी उनके प्रचारकों और प्रतिनिधियों ने टिप्पणी मांगने वाले संदेशों का अभी तक जवाब नहीं दिया है। आप की तरफ से परी के घर के पत्ते के रूप में सूचीबद्ध पुलिस की प्रक्रिया की पुष्टि करने के लिए पूछे जाने पर एल ए पी डी अधिकारी ने बताया कि उस ब्लॉक में 50 वर्ष के एक पुरुष की मौत की जांच के लिए गए थे। अधिकारियों ने लगभग 4 बजे प्रतिक्रिया दी। सूत्रों ने, जिन्होंने जांच जारी होने के कारण नाम न छापने की शर्त पर बात की, मौत का कोई कारण नहीं बताया। सूत्रों ने बताया कि गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं है।

नशे की लत से जूझ रहे थे पेरी!

खबरों की माने तो अपने पूरे करियर में तेरी हमेशा नशे की लत से जूझते रहे जिसकी वजह से उनका पिछले साल प्रकाशित अपने संस्मरण ‘फ्रेंड्स, लवर्स एंड द बिग टेरिबल थिंग’ में दिया। उन्होंने कई साल पहले एक इंटरव्यू में कहा था ‘मैंने वास्तव में जीवन को पूरी तरह से जीया और इससे मुझे समय-समय पर परेशानी का सामना करना पड़ा।’ जानकारी हो कि पेरी ने अपना टेलीविजन डेब्यू 1979 में 240-रॉबर्ट के एक एपिसोड से किया। उन्होंने नॉट नेसेसरीली द न्यूज (1983), चार्ल्स इन चार्ज (1985), सिल्वर स्पून्स (1986), जस्ट द टेन ऑफ अस (1988) और हाईवे टू हेवन (1988) जैसे शो में भूमिकाएं निभाईं।

बता दें कि मैथ्यू को सबसे बड़ा ब्रेक फ्रेंड्स में चैंडलर के तौर पर मिला। इस सीरीज में उनके रोल ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इतना ही नहीं पेरी और उनके सह-कलाकारों को घरेलू प्रसिद्ध बना दिया, क्योंकि फ्रेंड्स रातोंरात सफल हो गया और अपने 10 सीजन के दौरान टीवी रेटिंग पर ये शो हावी रहा। चैंडलर की भूमिका के लिए, पेरी ने 2002 में अपना पहला एमी नामांकन अर्जित किया। उनका आखिरी मौका 2021 में फ्रेंड्स रीयूनियन के लिए आया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories