Home Viral खबर Mouni Roy Viral Video: ब्लू मेक्सी ड्रेस में बलखाती नजर आई ‘टीवी...

Mouni Roy Viral Video: ब्लू मेक्सी ड्रेस में बलखाती नजर आई ‘टीवी की नागिन’, डांस देख थिरकने लगेंगे आप

Mouni Roy Viral Video: मौनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह 'छोड़ आई निशानी दिल्ली में' गाने पर डांस कर रही है।

0
Mouni Roy Viral Video
Mouni Roy Viral Video

Mouni Roy Viral Video: टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय काम से ज्यादा अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है। यह बात सच है की एक्ट्रेस हर बार अपने स्टाइलिश लुक से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती है लेकिन इस सबके बीच उन्होंने अपने एक और टैलेंट की झलक लोगों को दिखाई है। इसमें वह जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर राहुल शेट्टी के साथ नजर आ रही है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए देखते हैं यह खूबसूरत वीडियो जिसमें कातिलाना अदाओं से घायल कर रही है मौनी।

डांसिंग क्वीन बन गई मौनी

इस वीडियो में मौनी रॉय ‘निशानी दिल्ली में’ गाने पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही है और इस दौरान उनकी कातिलाना अदाओं, डांस मूव्स और अंदाज देखने के बाद फैंस दिल हारने पर मजबूर हो गए हैं लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। ब्लू मैक्सी ड्रेस में मौनी रॉय की अदाएं और डांस देखने लायक है और वह दिल जीतने में कामयाब हुई। हर एक डांस मूव्स और उनकी अदाएं दिल जीतने के लिए काफी है और मौनी इस बार ना सिर्फ फैशन दिवा बल्कि डांसिंग क्वीन साबित कर रही है

मौनी को देख लोग हुए क्रेजी

वीडियो में आप देख सकते कि मौनी रॉय कैसे अपने कोरियोग्राफर के साथ ताल से ताल मिला रही है और इस जबरदस्त गाने में हर धुन पर थिरक रही है। इस वीडियो में मौनी के अंदाज को देख फैंस थिरकने को मजबूर हो गए और उनकी कातिलाना अदाओं पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्यार दे रहे हैं और मौनी सुर्खियों में आ गई है। वीडियो को देख एक यूजर ने उन्हें वॉव कहा तो दूसरे ने कहा आपकी खूबसूरती वाकई काबिले तारीफ है।

इस वेब सीरीज में दिखीं थी मौनी

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय हाल ही में इमरान हाशमी के साथ ‘शोटाइम’ वेब सीरीज में नजर आई थी। वहीं उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version