शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनMrs Chatterjee Vs Norway: नॉर्वे सरकार से बच्चों की कस्टडी के लिए...

Mrs Chatterjee Vs Norway: नॉर्वे सरकार से बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ती दिखीं Rani Mukerji, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

Date:

Related stories

Mrs Chatterjee Vs Norway: पॉवरपैक परफॉरमेंस की वजह से चर्चा में रहने वाली रानी मुखर्जी एक बार फिर चर्चा में है। फैंस के बीच उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ सुर्ख़ियों में है। एक तरफ जहां फिल्म को नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं वहीं कुछ साइट्स पर यह ऑनलाइन लीक भी हो गयी है। ऐसे में मेकर्स के लिए यह किसी झटके से कम नहीं है। फिल्म की कहानी काफी अलग और अच्छी है लेकिन फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर बवाल भी जारी हैं।

फिल्म की कहानी पर उठ रहे हैं सवाल

नॉर्वे के एम्बेसडर हंस जैकोब फ्रेडुलंद ने भी फिल्म में दिखाए गए कंटेंट को लेकर सवाल उठाते नजर आए। उनका कहना है कि फिल्म में जो दिखाया गया है वह गलत है और इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। उनका कहना है कि फिल्म की कहानी लोगों को गुमराह कर रही है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें रानी मुखर्जी सागरिका चक्रवर्ती के किरदार को निभाती नजर आ रही हैं। वह नार्वे सरकार से अपने बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ती नजर आ रही हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

ऑनलाइन कई साइट्स पर लीक हो गयी है रानी की फिल्म

रानी की फिल्म को बड़ा झटका लगा है। जहां एक तरफ कंटेंट पर सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं फिल्म ऑनलाइन कई प्लेटफॉर्म पर लीक भी हो गयी है। यह खबर मेकर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। फिल्म ऑनलाइन टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज और अन्य टोरेंट साइट्स पर एचडी प्रिंट्स में मौजूद है जो मेकर्स के लिए बड़ा झटका है। ऑनलाइन कई प्लेटफॉर्म पर लीक होने के बाद फैंस इस फिल्म की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी काफी अलग है और विवादों के घेरे में है। आशिमा चिब्बर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी वास्तविक है। आशिमा चिब्बर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी वास्तविक है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में गलत तरीके से कहानी को दिखाई गयी है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories