सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनस्टाइलिंग आइकन Mrunal Thakur ने कैजुअल लुक से धड़काए लाखों दिल, कमेंट...

स्टाइलिंग आइकन Mrunal Thakur ने कैजुअल लुक से धड़काए लाखों दिल, कमेंट कर फैंस बोले ‘ गॉर्जियस’

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: साउथ फिल्मों से बॉलीवुड तक में अपने कदम जमाने वाली मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आए दिन फैंस के दिलों पर तीखे वार कर उनका दिल धड़का देती हैं। बताते चलें एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए चर्चाओं से घिरी रहती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां मृणाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक रीसेंट वीडियो शेयर की है, जिसमें वह हर बार की तरह बेहद हसीन और बवाल दिख रही हैं।

Mrunal Thakur का लेटेस्ट वीडियो

हर बार की तरह मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें, वह एक म्यूजिक पर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती और अपने हुस्न के जलवे बिखेर फैंस को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के स्टाइलिंग की तो, अपने इस लुक के लिए मृणाल ने स्टाइलिश ब्लैक शर्ट के साथ वाइड लेग जींस और ज्वैलरी में हूप इयरिंग्स को कैरी किया। साथ ही मृणाल ने अपने लुक को और भी क्लासी बनाने के लिए सॉफ्ट कर्ल्स को चुना। आगे बता दें, एक बार भी मृणाल के इस कैजुअल लुक ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है।

कमेंट में फैंस ने बरसाया मृणाल पर प्यार

फैंस मृणाल के शानदार काम के साथ-साथ उनकी खूबसूरती को सराहना काफी पसंद करते हैं और इस बार भी जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर यह लेटेस्ट पोस्ट डाली तो उनके दीवाने खुदको रोक नहीं पाए और कमेंट बॉक्स में मृणाल पर अपना अंधा प्यार बरसाते दिखे। जहां कई लोगों ने उन्हें गॉर्जियस कहा तो कईयों ने बोला “अमेजिंग हॉटी। यहीं एक यूजर ने तो उन्हें अपना प्यार देते हुए कहा “मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार और मैं दुआ करती हूं कि आप ऐसे ही उंचाइयां छूती जाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories