शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनNatasa Stankovic Hardik Pandya में प्यार है बरकरार! तलाक की अफवाहों के...

Natasa Stankovic Hardik Pandya में प्यार है बरकरार! तलाक की अफवाहों के बीच क्रिकेटर वाइफ ने हेटर्स के मुंह पर मारा तमाचा

Date:

Related stories

Natasa Stankovic Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टोनविक ने खास अंदाज में हेटर्स के मुंह पर तमाचा जड़ा है। दोनों के अलग होने की खबरें पिछले लंबे समय से लाइमलाइट में है और लोगों का मानना है कि बहुत जल्द यह कपल अपने अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर फैंस को देंगे। लेकिन नताशा ने खास अंदाज में इन रुमर्स पर जवाब दिया है। जी हां, उनके लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद लोगों का मानना है कि नताशा ने तलाक की अफवाहों के बीच इस पोस्ट को हेटर्स को चुप करने के लिए कर रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जो है चर्चा में।

आखिर क्या कर गई नताशा

इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का मानना है कि क्या हार्दिक और नताशा के बीच अनबन खत्म हो गई है और उन्होंने फैंस को तगड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की रोमांटिक तस्वीरें को रिस्टोर कर चुकी है। रिस्टोर की गई फोटो की बात करें तो ये उनकी वेडिंग तस्वीरें हैं जिसे पिछले कुछ समय पहले हटा दिया गया था। ऐसे में उसे फिर से रिस्टोर करने की खबर आई तो फैंस खुशी से झूम उठे लेकिन निश्चित तौर पर हेटर्स को तमाचा लगा है।

एक बार फिर लोग हुए कन्फ्यूज

लॉकडाउन के बीच 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक पांड्या ने शादी रचाई थी लेकिन एक प्राइवेट सेरेमनी में सिर्फ शादी का रजिस्ट्रेशन करवाया था। वहीं 2023 में दोनों एक बार फिर अपने बेटे अगस्त्य के सामने सात फेरे लिए थे। वेडिंग तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। वहीं बीते दिन नताशा कई क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए लोगों को इस बारे में कंफ्यूज करती हुई नजर आई थी लेकिन अब ऐसा लग रहा है जैसे दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

इस तरह उड़ी तलाक की अफवाहें

यह खबर भी आई थी कि नताशा पांड्या के प्रॉपर्टी में से 70% की मांग कर रही है और दोनों बहुत जल्द अलग हो जाएंगे। वहीं हार्दिक पांड्या को बीते कुछ समय पहले अकेले वेकेशन की तस्वीरों में देखा गया था तो नताशा को दिशा पटानी के एक बॉयफ्रेंड अलक्जेंडर के साथ स्पॉट किया गया था। इस सब के बाद तलाक की अफवाहों को हवा दी गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories