सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनटाइट ड्रेस में क्लीवेज दिखाती Nayanthara का बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख धड़क...

टाइट ड्रेस में क्लीवेज दिखाती Nayanthara का बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख धड़क जाएगा दिल

Date:

Related stories

Nayanthara: साउथ फिल्मों में अपने शानदार काम से एक के बाद एक बड़ा बम फोड़ने के बाद नयनतारा (Nayanthara) ने किंग शाहरुख़ खान संग बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। नयनतारा का नाम उन एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है जिसने फिल्मी दुनियां में अंधा फेम ही नहीं लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली है। लोग एक्ट्रेस की ट्रेडिशन स्टाइलिंग और उनके हसीन लुक देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन, आज उनका एक ऐसा अवतार सामने आया है जो केवल आपके होश ही नहीं पसीने भी छुड़ा देगा। चलिए एक्ट्रेस के इस अवतार पर एक नजर डालते हैं।

Nayanthara का बोल्ड अवतार

हाल में नयनतारा को एक रीसेंट इवेंट में स्पॉट किया गया जहां वह अपने कातिलाना हुस्न से कई बड़ी हसीनाओं को मात देती ही नहीं बल्कि इवेंट की पूरी लाइमलाइट ही चुराती नजर आईं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के लुक की तो, नयनतारा ने अपने इस लुक के लिए किसी ट्रेडिशनल ड्रेस को नहीं बल्कि एक बेहद हसीन ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस को चुना है जिसमें वह अपने परफेक्ट फिगर के साथ-साथ बवाल क्लीवेज को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

दिल चुरा लेगा हेयरस्टाइल एंड मेकअप

यहीं इस बार एक्ट्रेस का की स्टाइलिंग तो लाजवाब है ही लेकिन, उनका मेकअप और हेयरस्टाइल भी कुछ कम नहीं है। साथ ही बता दें, अपने इस लुक को क्लासी टच देने के लिए नयनतारा ने हेयर्स में साइड पार्टीशन स्ट्रेट हेयर को कैरी किया। तो, वहीं उन्होंने अपने इस अवतार को और भी जानलेवा बनाने के लिए ग्लॉसी मेकअप को चुना जो उनपर काफी अच्छा दिख रहा है।

वर्क फ्रंट

यहीं अगर बात की जाए इंटरनेट पर भूचाल लाने वाली नयनतारा के वर्क फ्रंट की तो, आपको जानकार काफी खुशी होगी की अप उन्हें शाहरुख़ संग गर्दा उड़ाने के बाद कई बड़ी और धमाकेदार फिल्मों में देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories