शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनNeha Bhasin ने टाइट क्रॉप टॉप और यूनिक हेयरस्टाइल में दिए पोज,...

Neha Bhasin ने टाइट क्रॉप टॉप और यूनिक हेयरस्टाइल में दिए पोज, यूजर्स ने लगाई लताड़

Date:

Related stories

जिम वियर में पोज दे रही Neha Bhasin को देख बोले यूजर्स- ‘कितनी अजीब दिखती है ये बुढ़िया’

Neha Bhasin: नेहा को जिमवेयर में स्पॉट किया गया और वह कैमरे पर जमकर बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। यह बात सच है कि सोशल मीडिया पर नेहा ट्रोलर्स खूब ट्रोल करते है।

Neha Bhasin: नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी से काफी चर्चा में आ गयी हैं। यह बात सच है कि नेहा को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है लेकिन एक उनकी फैन फॉलोइंग भी है जो उन्हें पसंद करती है। नेहा को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोच रहे हैं वह अपने धाकड़ अंदाज से चर्चा में आ जाती हैं। उन्हें जिस चीज को लेकर ट्रोल किया जाता है वह है उनका लुक और ड्रेसिंग स्टाइल। नेहा लोगों की परवाह किए बिना अपने अंदाज में काफी चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और वजह है उनका लुक है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा पिंक क्रॉप टी शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। इस दौरान वह अपने हेयर स्टाइल और कलर को फ्लॉन्ट कर रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories