मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनजिम वियर में पोज दे रही Neha Bhasin को देख बोले यूजर्स-...

जिम वियर में पोज दे रही Neha Bhasin को देख बोले यूजर्स- ‘कितनी अजीब दिखती है ये बुढ़िया’

Date:

Related stories

Neha Bhasin ने टाइट क्रॉप टॉप और यूनिक हेयरस्टाइल में दिए पोज, यूजर्स ने लगाई लताड़

Neha Bhasin: नेहा भसीन जानती हैं कि वह चाहे कुछ भी करें सोशल मीडिया पर ट्रोल होंगी लेकिन इसकी परवाह किए बिना फैंस के beech चर्चा में रहती हैं। इस बीच फिर उनका एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह अपने अंदाज में स्टाइल देती हुई नजर आ रही है लेकिन हमेशा की तरह लोगों से इस पर अलग प्रतिक्रिया मिल रही है। यूजर्स को उनका यह अवतार पसंद नहीं आ रहा है और वह एक बार फिर नेहा को ट्रोल कर रहे हैं।

Neha Bhasin: बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 में नजर आ चुकी सिंगर नेहा भसीन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोल रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कैमरे के लिए खूब पोज दे रही है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं लेकिन ट्रोलर्स नेहा की जमकर चुटकी ले रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “कितनी अजीब दिखती है ये बुढ़िया।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories