मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनNeha Sharma ने बहन Aisha Sharma संग दिए जबरदस्त पोज, ट्रेंडी जिम...

Neha Sharma ने बहन Aisha Sharma संग दिए जबरदस्त पोज, ट्रेंडी जिम वेयर में हुईं स्पॉट

Date:

Related stories

कैमरे पर अचानक खिलखिलाने लगी Neha Sharma और Aisha Sharma, फैंस संग दिए जमकर पोज

https://www.youtube.com/shorts/v9SiXsSce_Q?feature=share Neha Sharma and Aisha Sharma: नेहा शर्मा और आयशा...

Neha Sharma और Aaisha Sharma ने खरीदी नई कार तो यूजर्स लेने लगे चुटकी, जानें क्यों

Neha Sharma Aaisha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने हाल ही में नई कार खरीदी है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं लेकिन यूजर्स काफी कन्फ्यूज हैं।

बहन संग नजर आईं Neha Sharma को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘कोई तो इन्हें लाइमलाइट दे दो’

Neha Sharma: यह पहली बार नहीं है जब नेहा शर्मा स्पॉट हुई हो और उन्हें ट्रोल ना किया गया हो। एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में लोग क्या बोल रहे हैं। 

Neha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा को अपनी बहन आयशा शर्मा को आए दिन स्पॉट किया जाता है। दोनों को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है और उनका लुक सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में होता है। कई दफा दोनों बहनों को ट्रोल भी किया जा चुका है लेकिन वे सिस्टर गोल सेट करती हुई नजर आती हैं। इस बीच एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रेड ड्रेस में दिख रही हैं और आयशा ब्लैक जिम वियर में। दोनों बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं कैमरे के लिए वे मुस्कुराकर पोज दे रही हैं। यही वजह है कि एक बार फिर दोनों बहनें ट्रेंड में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories