सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनबहन संग नजर आईं Neha Sharma को देख यूजर्स ने ली चुटकी,...

बहन संग नजर आईं Neha Sharma को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘कोई तो इन्हें लाइमलाइट दे दो’

Date:

Related stories

कैमरे पर अचानक खिलखिलाने लगी Neha Sharma और Aisha Sharma, फैंस संग दिए जमकर पोज

https://www.youtube.com/shorts/v9SiXsSce_Q?feature=share Neha Sharma and Aisha Sharma: नेहा शर्मा और आयशा...

Neha Sharma और Aaisha Sharma ने खरीदी नई कार तो यूजर्स लेने लगे चुटकी, जानें क्यों

Neha Sharma Aaisha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने हाल ही में नई कार खरीदी है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं लेकिन यूजर्स काफी कन्फ्यूज हैं।

Neha Sharma ने बहन Aisha Sharma संग दिए जबरदस्त पोज, ट्रेंडी जिम वेयर में हुईं स्पॉट

Neha Sharma: एक्ट्रेस नेहा शर्मा अक्सर अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ स्पॉट होती हैं। दोनों ट्रेंडी जिमवेयर को खूब फ्लॉन्ट करती हैं। एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल भी किया गया है लेकिन एक्ट्रेस हर बार कैमरे पर बेधड़क नजर आती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Neha Sharma: नेहा शर्मा अपनी बहन के साथ जिम के बाहर या एयरपोर्ट पर अक्सर स्पॉट होती हैं। वह हर बार फिगर फ्लाउंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है। इस बीच नेहा शर्मा अपनी बहन के साथ नजर आई और यूजर्स के निशाने पर आ गई है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा ब्लैक जिमवियर में परफेक्ट फिगर को दिखा रही हैं लेकिन फैंस को उनका यू देखना पसंद नहीं आया। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा कि “कोई तो इसे लाइमलाइट दे दो।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories