गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनपरफेक्ट एब्स में Disha Patani को भी मात देती है Nikki Tamboli,...

परफेक्ट एब्स में Disha Patani को भी मात देती है Nikki Tamboli, रिप्ड जींस संग एक्सपेंसिव बैग पर जम जाएंगी निगाहें

Date:

Related stories

Nikki Tamboli: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी की दुनियां के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss 14 में धमाल मचाने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने ओरों के मुकाबले शो से अंधा फेम कमाया है। जिससे लोग आज भी उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। निक्की फिटनेस के मामले में काफी आगे हैं और अपनी बॉडी को मेंटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी और अपने परफेक्ट एब्स से ऐसी-वेसी नहीं योद्धा गर्ल दिशा पटानी (Disha Patani) को भी पीछे छोड़ दिया है।

Nikki Tamboli ने दिशा को पछाड़ा

दिशा पटानी अपने कातिलाना फिगर और फिटनेस से हर किसी का सीना छल्ली कर देती हैं जिसमें उन्हें कोई पीछे नहीं छोड़ पाता था। लेकिन, इस बार उनका यह रिकॉर्ड सोशल मीडिया सेंसेशन और फैंस की लाडली निक्की ने तोड़ दिया है। यहीं आपको बता दें, हाल में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जहां निक्की दिशा से भी अच्छे और परफेक्ट एब्स को फ्लॉन्ट करती और उन्हें मात देती नजर आ रही हैं।

रिप्ड जींस संग एक्सपेंसिव बैग पर जम जाएंगी निगाहें

सोशल मीडिया पर वायरल होती इस वीडियो में निक्की की स्टाइलिंग हर बार की तरह काफी स्टाइलिश और लाजवाब है। यहीं आपको बता दें इस शानदार लुक को क्रिएट करने के लिए निक्की ने वाइड लेग रिप्ड जींस और उसके साथ ब्लैक ट्यूब टॉप को पेयर किया जिसका कॉम्बिनेशन काफी क्लासी और डिसेंट दिख रहा है। यहीं इस बार तो एक्ट्रेस के आउटफिट ही नहीं उनका बैग भी कमाल का है जिसे आपने एक बार देख लिया तो आप उसपर से अपनी निगाहें हटा ही नहीं पाएंगे।

फैंस में भी मची खलबली

यहीं आपको बताते चलें, हर बार की तरह जैसे ही निक्की का यह वीडियो इंटरनेट पर आया उसने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर गदर काटना शुरू कर दिया, जिससे फैंस के बीच भी खलबली मच गई और वह भी अपना आप खो बैठे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories