शनिवार, जून 15, 2024
होममनोरंजनअपकमिंग सॉन्ग से धूम मचा देंगी Nora Fatehi, दिया बड़ा हिंट! वीडियो...

अपकमिंग सॉन्ग से धूम मचा देंगी Nora Fatehi, दिया बड़ा हिंट! वीडियो देख एक्साइटेड फैंस बोले “अब इंतजार…

Date:

Related stories

क्या लेटेस्ट सॉन्ग Nora में अपने हॉट मूव्स से फैंस का दिल जीत पाएंगी Nora Fatehi? जानें यहां

https://www.youtube.com/watch?v=oc0SVvcQykc Nora Fatehi: मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora...

Nora Fatehi: मशहूर सिंगर और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) आए दिन अपने अपकमिंग सॉन्ग या प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं से घिरी रहती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां एक्ट्रेस एक बार फिर अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, इस बार नोरा अमेरिकन म्यूजिक ग्रुप Warner Music Group संग एक शानदार गाना लाने जा रही हैं। यहीं इस बार भी सिंगर ने फैंस की एक्साईट्मैंट बढ़ाने के लिए उन्हें गाने से जुड़ा एक बड़ा हिंट दिया है। चलिए जानते हैं वह क्या है।

Nora Fatehi ने फैंस को दिया बड़ा हिंट

बता दें, फैंस की चहीती नोरा हर बार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लोगों के होश उड़ा देती हैं क्योंकि वह अपने गानों को रिलीज़ से पहले पूरी तरह सीक्रेट रखती हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया और अपने फैंस की एक्साईट्मैंट बढ़ाने के लिए उससे जुड़ा एक बड़ा हिंट दिया है। इस हिंट में एक्ट्रेस ने कहा “ये गाना एक मल्टी कल्चरल सॉन्ग है जिससे हर कोई अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस कर सकता है। इस गाने से मैं अपनी स्टोरी बताउंगी काफी कूल वे में। उनके इस स्टेटमेंट से यह साफ हो रहा है कि, उनका यह अपकमिंग सॉन्ग काफी इंट्रेस्टिंग और एनर्जेटिक होने वाला है।

एक्साइटेड हुए फैंस

नोरा के अपकमिंग गाने के बारे में जानकार लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए और कहते दिखे “मैं इस गाने के लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं कर पाऊंगा” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा “मैं इंतजार कर रहा हूं आपके न्यू गाने का”। इसी के साथ कई लोगों ने कमेंट किया कि वह इस गाने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

कब रिलीज़ होगा सॉन्ग

यहीं अगर बात की जाए उनका यह अपकमिंग सॉन्ग कब रिलीज़ किया जाएगा तो, आपको बता दें एक्ट्रेस की तरफ से अभी इस बात की कंफर्मेशन नहीं दी गई है। पर हां उन्होंने यह जरूर बताया कि वह अभी इस गाने के फाइनल टच में लगी है। यहीं उनके इस स्टेटमेंट के अनुसार आप सभी को ज्यादा वेट नहीं करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories