Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनNora Fatehi पर चढ़ा करण औजला के गाने तौबा तौबा का खुमार,...

Nora Fatehi पर चढ़ा करण औजला के गाने तौबा तौबा का खुमार, वीडियो शेयर कर दिखाए किलर मूव्स

Date:

Related stories

Nora Fatehi: हर कोई डांसर नोरा फतेही के हॉट मूव्स और उनकी जानलेवा अदाओं का दीवाना है। यहीं इस लिस्ट में मशहूर पंजाबी सिंगर करण औजला का नाम भी शामिल हो गया है, जिससे उन्होंने अपने लेटेस्ट सुपरहिट सॉन्ग तौबा तौबा में एक्ट्रेस नोरा का नाम ही डाल दिया है। बता दें, गाने में अपना नाम सुन नोरा काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गई और गाने पर थिरकती दिखीं। चलिए उनकी इस डांस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Nora Fatehi पर चढ़ा करण औजला के गाने तौबा तौबा का खुमार

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हार बार की तरह इस बार भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक अमेजिंग डांस वीडियो शेयर की है। डांसर हार बार अपने किसी गानों पर डांस करती नजर आती हैं लेकिन, इस बार वह शहूर पंजाबी सिंगर करण औजला के सुपरहिट सॉन्ग तौबा तौबा पर थिरकती और अपने किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।

वीडियो पर लिखा क्यूट कैप्शन

नोरा फतेही ने इस डांस वीडियो पर क्यूट सा कैप्शन लिखा और बताया “जब तुम अपना नाम करण औजला के गाने में सुनते हो” वहीं आगे बढ़कर एक्ट्रेस ने लिखा “तुम्हें पता है तब मेरा उसमें मसाला ऐड करना तो, बनता है।” एक्ट्रेस के इस क्यूट कैप्शन से यह साफ हो रहा है कि, गाने में नोरा को अपना नाम सुनना काफी ज्यादा पसंद आया है। और इसी लिए वह खुदको रोक नहीं पाई और गाने पर थिरकने लगी।

नोरा का वर्क फ्रंट

बता दें, डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों कई बड़े-बड़े ब्रांड जैसे, हेलो डिजिटल कवर और जिवाल्या के लिए मॉडलिंग कर आरही हैं। यही नहीं आप जल्द एक्ट्रेस को उनकी अपकमिंग फिल्म मटका में देख सकेंगे, जो जल्द रिलीज होने वाली है। यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने एक वीडियो द्वारा खुलासा किया कि, वह मूवी के अलावा कई बड़े सॉन्ग भी लाने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories