सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi ने तीखी निगाहों संग ट्रेंडी स्टाइलिंग से काटा गदर, गोल्डन...

Nora Fatehi ने तीखी निगाहों संग ट्रेंडी स्टाइलिंग से काटा गदर, गोल्डन ज्वैलरी और ग्लॉसी मेकअप पर जमी फैंस की निगाहें

Date:

Related stories

Nora Fatehi: मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों हर किसी को अपनी कातिलाना खूबसूरती एंड स्टाइलिश स्टाइलिंग से एंटरटेन करती नजर आती हैं। नोरा अपनी खूबसूरती से कई बड़ी और दिग्गज हसीनाओं को मात देने के साथ-साथ अब वह सोशल मीडिया पर भी अपनी तगड़ी फैनफोलोइंग से उन्हें काफी पीछे छोड़ देती हैं। लोग एक्ट्रेस के शानदार डांस के साथ उनकी खूबसूरती पर भी अपना दिल हार बैठते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट और ट्रेंडी स्त्य्लिसंग से अपने चाहने आलों को हैरान कर दिया है। चलिए उनकी खुस्बुर्ती पर एक निगाह डालते हैं।

Nora Fatehi की ट्रेंडी स्टाइलिंग ने काटा गारद

हर बार की तरह सोशल मीडिया पर अपने बवाल लुक्स से धूम मचाने वालो नोरा ने एक बार फिर अपने सोशल एम्डिया अकाउंट पर एक रीसेंट तस्वीर डाली है जिसमें वह काफी हसीन और स्टाइलिश दिख रही हैं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के लुक की तो नोरा हर पार पाने लुक को क्रिएट करने के लिए ट्रेंड का सहारा लेती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने इस दिलकश लुक के लिए एक रिवीलिंग ड्रेस के साथ ट्रेंडी एंड स्टाइलिश गोल्ड की ज्वैलरी को कैरी किया है। जो उनपर काफी हसीन और क्लासी दिख रहा है।

एक्ट्रेस के लुक पर फ़िदा हुए फैंस

हर बार की तरह इस बार भी लोगों को अपनी फेवरेट हसीना नोरा का यह रीसेंट लुक काफी पसंद आया है। और जिसे देखते ही वह अपना आप खो बैठे एंड एक्ट्रेस की खुस्बुर्ती पर तारीफों के फूल बरसाते नजर आए। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “ओह गॉर्जियस” तो वहीं दूसरे ने उनपर अपना प्यार लुटाते हुए कहा “आपकी यह खूबसूरती ही तो हमारी जान ले लेती है। यहींएक ओए सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ की और लिखा “आप इतनी हॉट कैसे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories