रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi Viral video: टाइट कपड़ों में कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती...

Nora Fatehi Viral video: टाइट कपड़ों में कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं डांसिंग डीवा, दिल हार बैठे फैंस

Date:

Related stories

Nora Fatehi Viral video: टीवी की दुनियां में अपने धाकड़ डांस से धूम मचाने के बाद महशूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों बॉलीवुड की जबरदस्त फिल्मों और सोशल मीडिया पर अपनी शानदार स्टाइलिंग के जरिए लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की ट्रेंडी और कूल स्टाइलिंग को देखना और उसे फॉलो करना काफी पसंद करते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, नोरा की एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जहां वह अपनी स्टाइलिश स्टाइलिंग और यूनिक स्टाइलिंग के जरिए अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। चलिए एक नजर डालते हैं।

Nora Fatehi Viral video में डांसर का लुक

आए दिन नोरा अपने कातिलाना स्टाइलिंग को लेकर पूरे इंटरनेट की दुनियां पर छाई रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, उनके इस वायरल हो रहे वीडियो ने आते ही सोशल मीडिया पर कहर ढाना शुरू कर दिया है। यहीं आपको बता दें, अपनी इस वीडियो में नोरा एक मल्टी कलर के बॉडी फिटेड टॉप और स्किनी ब्लू जीन्स को पहने दिख रही हैं। साथ ही बताते, नोरा ने अपने इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए स्ट्रेट हेयर और ब्राउन स्लिंग बैग को चुना। उनकी यह स्टाइलिंग हर बार की तरह उनपर बेहद कूल और डिसेंट दिख रही हैं, जिसे आप भी अपने किसी कैजुअल लुक के लिए फॉलो कर सकती हैं।

दिल हार बैठे फैंस

नोरा की वीडियो को देखते ही उनके चाहने वाले उनपर लट्टू हो जाते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जैसे ही इंटरनेट पर एक्ट्रेस का यह कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करता वीडियो सामने आया उनके चाहने वाले उसे देखते ही उनपर अपना दिल हार बैठे और वीडियो के नीचे ढेरों कमेंट करते और उनके कातिलाना फिगर को सराहते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories