शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनKartik Aryan: Deepika Padukone, Alia Bhatt, Sara Ali Khan नहीं इस एक्ट्रेस...

Kartik Aryan: Deepika Padukone, Alia Bhatt, Sara Ali Khan नहीं इस एक्ट्रेस के साथ काम करने के सपने देखते हैं कार्तिक, जानें क्यों

Date:

Related stories

Kartik Aryan: इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। और आए दिन फिल्म को प्रमोट करते या इवेंट में पहुंचे नजर आते हैं। इस तरह फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे कार्तिक ने खुलासा किया कि वह दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट या एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान को अपना फेवरेट को-स्टार नहीं बल्कि, किसी और को मानते हैं। चलिए जानते हैं उन्होंने आखिर किसका नाम लिया और क्या कहा है।

इस एक्ट्रेस को फेवरेट को-स्टार मानते हैं Kartik Aryan

हाल के एक इंटरव्यू में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब कार्तिक से यह सवाल पूछा गया कि “आप कियारा आडवाणी और सारा अली खान में से किसको अपना फेवरेट को-स्टार मानते हैं? इसके जवाब में एक्टर ने कहा “यह सवाल काफी कठिन है, दोनों ही एक्ट्रेस काफी शानदार हैं और जबरदस्त काम करती है लेकिन, मेरी फेवरेट विद्या बालन जी हैं।” एक्टर के इस जवाब से यह साफ हो रहा है कि वह आगे चलकर एक्ट्रेस के साथ कम करना चाहेंगे।

वायरल हो रही है खबर

एक्टर के इस स्टेटमेंट के सामने आते की यह न्यूज़ जमकर वायरल हो रही है और सब यही सोच रहे हैं कि, कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान को क्यों नहीं चुना और उनके उपर विद्या बालन को क्यों चुना। इसी के साथ बता दें, दोनों ने एक दुसरे को काफी लंबे समय के लिए डेट किया था पर अपनी पहली फिल्म लव आज कल के बाद अलग हो गए।

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

इसी के साथ अगर बात की जाए कार्तिक आर्यन के अपकमिंग फिल्मों की तो आपको बता दें, वह 14 जून 2024 को रिलीज़ होने वाली अपनी स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक भूल भुलैया 3 में भी नजर आ सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories