शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनक्या सारा नहीं, Ridhima Pandit संग शादी के सपने देख रहे हैं...

क्या सारा नहीं, Ridhima Pandit संग शादी के सपने देख रहे हैं Shubman Gill? जानें कैसा रहा फैंस का रिएक्शन

Date:

Related stories

Shubman Gill: काफी लंबे समय से मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से जोड़ा जा रहा था। यही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया, जिससे इस खबर को एक अफवाह नहीं बल्कि सच बताया जाता था। इसी बीच अब क्रिकेटर का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) के साथ जोड़ा जा रहा है और बताया जा रहा है कि, दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है और फैंस ने इसपर किस तरह रिएक्ट किया है।

क्या रिधिमा संग शादी के सपने देख रहे हैं Shubman Gill?

बीते कुछ दिनों से क्रिकेटर शुभमन गिल और एक्ट्रेस रिधिमा पंडित के शादी की खबरें सामने आ रही थीं। और कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा था कि, दोनों साल 2024 में एक दूसरे से शादी रचा सकते हैं। दोनों के शादी की खबरें इतनी ज्यादा वायरल हुई कि, हर कोई उनपर अपना रिएक्शन देने लगा। चलिए अब इस खबर फर फैंस का रिएक्शन जानते हैं।

शॉक हुए फैंस

लोग शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ देखना कपल के तौर पर देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और जैसे ही यह खबर सामने आई कि, क्रिकेटर सारा से नहीं बल्कि रिधिमा पंडित से शादी रचाने वाले हैं तो, वह सभी शॉक हो गए और उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ।

रिधिमा पंडित ने किया सच का खुलासा

तेज़ी से वायरल हो रही शुभमन और रिधिमा के शादी की खबरों पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और सच का खुलासा किया। रिधिमा पंडित ने एक वीडियो शेयर कर बताया “ज्यादातर लोग जानना चाहते हैं मेरी अपकमिंग शादी के बारे में लेकिन, किससे.. नहीं ऐसा कुछ नहीं हो रहा मेरी शादी नहीं हो रही। अगर ऐसा कुछ होगा तो मैं आपको सामने से बता दूंगी।”

फैंस के निशाने पर आई रिधिमा

साथ ही आपको बता दें, एक्ट्रेस की इस वीडियो पर भी फैंस ने रिएक्ट किया और रिधिमा को टारगेट करते दिखे। इसी बीच किसी ने लिखा “फेमस होने के लिए खुद ही रुमर्स फैला रही है” यहीं दूसरे यूजर ने लिखा “पब्लिसिटी लेली” और एक ने एक्ट्रेस को शुभमन से बड़ा बताया “पर ये तो बहुत बड़ी है शुभमन से।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories