सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनइजराइल में जारी जंग के बीच फंसीं Nushrratt Bharuccha, उनकी टीम भी...

इजराइल में जारी जंग के बीच फंसीं Nushrratt Bharuccha, उनकी टीम भी नहीं कर पा रही संपर्क, अब आया ये अपडेट

Date:

Related stories

Nushrratt Bharuccha को देख चौंके फैंस, न्यू हेयरस्टाइल में इठलाती नजर आई हसीना

https://youtu.be/T7dYRQJ0iWM Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरुचा अतरंगी फैशन सेंस को लेकर...

स्टाइलिश आउटफिट में Nushrratt Bharuccha ने ग्लैमरस लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Video

Nushrratt Bharuccha: यह बात सच है कि नुसरत भरूचा लोगों को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ती है। अपनी फिल्मों से अलग पहचान बनाने वाली नुसरत आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह अलग-अलग फिल्मों में अपने दमदार किरदार से चर्चा में आ जाती है। 

Nushrratt Bharuccha: इजराइल और हमास के बीच चल रहा युद्ध अब भयानक रूप ले चुका है। इसमें हजारों की संख्या में लोग घायल हो चुके हैं और इससे दुनिया भर में हड़कंप है। इस सबके बीच बॉलीवुड की दुनिया से बड़ी खबर सामने आई। जी हां, ड्रीम गर्ल फिल्म में नजर आ चुकी नुसरत भरूचा के फैंस को तगड़ा झटका लगा क्योंकि जंग के बीच एक्ट्रेस इजराइल में फंस गई थी। उनकी टीम ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि शनिवार के बाद उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। इस खबर को जानने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए दुआएं मांग रहे थे। अब अगर ताजा जानकारी की बात करें तो एक्ट्रेस से संपर्क हो गया है और वह सुरक्षित हैं।

नुसरत से नहीं हो पा रहा संपर्क

इस बात की जानकारी नुसरत भरूचा की टीम ने मीडिया को दी। सूत्रों के हवाले से यह कहा गया कि “शनिवार दोपहर 12:30 के बाद नुसरत भरूचा से कोई भी संपर्क नहीं किया गया है और इस बात से फैंस की चिंता बढ़ गई है। टीम की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि दुर्भाग्य से नुसरत भरुचा इजराइल में फंस गई है। वह हाइफा अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थी। आखिरी बार में उनसे शनिवार दोपहर 12:30 बजे के आसपास संपर्क कर किया था जब वह एक बेसमेंट में सुरक्षित थी। सुरक्षा उपायों के लिए अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया जा सकता। हालांकि तब से हम उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं।”

सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश में कामयाबी

टीम की तरफ से आगे यह जानकारी दी गई कि हम नुसरत को सुरक्षित वापस भारत लाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित वापस लौटेंगी। वहीं कहा जा रहा है कि अगर जल्द नुसरत भरूचा का पता नहीं चलता है तो भारतीय विदेश मंत्रालय से मदद की मांग की जा सकती है। इस सब के बीच अब यह खबर सामने आई है कि नुसरत भरूचा इजराइल से सुरक्षापूर्वक निकलने में कामयाब रही है और वह एयरपोर्ट पहुंच चुकी है। ऐसे में फैंस को राहत की सांस आई है।

नुसरत भरुचा की टीम की सदस्य संचिता त्रिवेदी ने यह जानकारी दी कि ”हम आखिरकार अभिनेत्री नुसरत भरुचा से संपर्क करने में कामयाब रहे और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है। वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं।”

1000 लोग हो चुके हैं जंग में घायल

बता दें कि हमास ने अचानक से इजराइल पर हमला बोलते हुए सैकड़ो मिसाइल दाग दी जिसके कारण 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हजार से ज्यादा लोग घायल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इजराइल पर 1000 से अधिक रॉकेट दागे गए हैं। वहीं इजरायल की तरफ से युद्ध का ऐलान कर दिया गया है। इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि दुश्मन को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें