रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनखास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी...

खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी बन उठाया जैसलमेर का लुत्फ

Date:

Related stories

ओरी संग इस हाल में नजर आई Nysa Devgan, आखिर क्यों पैपराजी की कर दी बोलती बंद

Nysa Devgan: न्यासा देवगन का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कैमरे पर स्माइल देते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को देख लोग न्यासा की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Nysa Devgan: फ्लोरल प्रिंट पैंट को न्यासा ने इस तरह किया स्टाइल, Video में मुंह छिपाती नजर आई काजोल की लाडली

Nysa Devgan: न्यासा देवगन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं और वजह होता है उनका ग्लैम अवतार। एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने यह साबित किया है कि वह किसी भी फैशन को बखूबी कैरी कर सकती हैं। 

Nysa Devgan: न्यासा देवगन इन दिनों अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन का लुत्फ़ उठाने के लिए राजस्थान पहुंची हुई है। ऐसे में उनके साथ में कई स्टार किड्स और उनके सबसे अच्छे दोस्त ओरहान दिखाई दे रहे हैं। प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के इन तस्वीरों को ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। न्यासा देवगन भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें शेयर करती रहती है। भले ही वह फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन स्टार किड्स में वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। जैसलमेर में न्यासा देवगन ने स्टार किड्स के साथ में केक भी काटा है और खूब मस्ती की हैं उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

न्यासा देवगन ने उठाया राजस्थान के लुत्फ

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

न्यासा देवगन को घूमने फिरने का काफी शौक है। ऐसे में वह अपने जन्मदिन की पार्टी को मानाने जैसलमेर पहुंची हुई है। इस दौरान वह काफी खुश भी दिखाई दे रही है। न्यासा के साथ में ओरहान उर्फ ​​ऑरी भी है जिन्होंने इस पूरी पार्टी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सूर्यगढ़ के फेमस किला दिखाई दे रहा है साथ ही उनके पीछे बहुत ही खूबसूरती से चांद ने भी रोशनी बिखेरा हुआ है। इस सभी स्टार किड्स के हाथ में गांव में प्रयोग किए जाने वाला लालटेन दिखाई दे रहा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में न्यासा और उनके साथ में मौजूद अन्य दोस्त कुछ खाते हुए दिख रहे हैं।

“मिडनाइट सन” कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर

स्टार किड्स ओरी ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बहुत ही बेहतरीन कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “मिडनाइट सन” इसके साथ ही ओरी ने एक छोटा सा वीडियो भी अपने इस प्रोफाइल पर डाला है। ओरो और न्यासा के फैंस को उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। इस छोटे से वीडियो क्लिप में न्यासा के सभी दोस्त बर्थडे सॉन्ग को गुनगुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: Chanakya Niti: धनवान होने के बाद भी नहीं मिलता इन लोगों को मान और सम्मान, नर्क जैसी हो जाती है जिंदगी

फ्रेंड्स ऊंट की सवारी का उठाया आनंद

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

फिल्मी एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा एक तस्वीर में ऊंट की सवारी करते हुए भी दिखाई दे रही है। वहीं इस फोटो को शेयर करने से पहले ओरी ने फिर एक मजेदार कैप्शन दिया है और लिखा है कि ” सावधान रहे आप जिसके साथ यादों को बनाते हैं। वह चीजें हमेशा चल सकती है।”

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories