सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनOnline Batting Case: बुरे फंसे रैपर बादशाह! संजय दत्त सहित 40 और...

Online Batting Case: बुरे फंसे रैपर बादशाह! संजय दत्त सहित 40 और सेलेब्स से होगी पूछताछ

Date:

Related stories

Online Batting Case: कुछ समय पहले बॉलीवुड की गलियों में मानो मच गई थी जब ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में रणबीर कपूर का नाम सामने आया था। इस मामले में और भी कई लोगों से पूछताछ की गई थी लेकिन इस सबके बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल रैपर और सिंगर बादशाह की भी मुश्किलें बढ़ गई है और उन्हें पूछताछ के लिए समन भजन भेजा गया और उन्हें बुलाया गया। फैंस को तगड़ा झटका लगा है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरा माजरा।

इस एप को प्रमोट करना पड़ा भारी

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो फेयरप्ले नाम के एक एप से जुड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से बादशाह मुश्किलों में आ गए हैं। दरअसल बादशाह फेयरप्ले ऐप को प्रमोट करते थे और इस वजह से महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया। ऐसे में रैपर और सिंगर को अनाधिकारिक स्ट्रीमिंग एप का प्रमोशन करना भारी पड़ा है और महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने बादशाह से पूछताछ की है।

आखिर क्या है फेयरप्ले एप

सूत्रों की माने तो फेयरप्ले एप आईपीएल दिखा रहा था जबकि उसके पास स्ट्रीमिंग की कोई परमिशन नहीं थी। ऐसे में ऑनलाइन सट्टेबाजी के मामले में बादशाह का नाम जुड़ गया। दरअसल वायकॉम की शिकायत के बाद महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट एक्टिव मोड पर है। वायकॉम ने डिजिटल कॉपी राइटर का मामला फेयरप्ले के खिलाफ दर्ज कर बादशाह की मुसीबतें बढ़ा दी है।

40 और सेलेब्स हैं निशाने पर

रिपोर्ट्स की माने तो बादशाह के अलावा और भी 40 सेलेब्स पर गाज गिर सकती है और उन्हें बहुत जल्द समन भेजा जाएगा। इस मामले में संजय दत्त का नाम भी सामने आ रहा है। वहीं कहा जा रहा है कि 40 और सेलिब्रिटी भी ऐसे हैं जो फेयरप्ले एप को इलीगल तरीके से प्रमोट कर रहे हैं। अभी हाल ही में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा के नाम भी महादेव बुक एप विवाद में सामने आया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories