बुधवार, सितम्बर 18, 2024
होममनोरंजनThe Elephant Whisperers को मिला बेस्ट डाक्यूमेंट्री में Oscar Awards, भारतीय फिल्मों...

The Elephant Whisperers को मिला बेस्ट डाक्यूमेंट्री में Oscar Awards, भारतीय फिल्मों ने लगाई ऑस्कर की झड़ी

Date:

Related stories

Oscar में जीत के बाद Guneet Monga ने किया बड़ा खुलासा, अवार्ड को लेकर कहीं ये बात

Guneet Monga: गुनीत मोंगा को गर्व है कि उन्होंने इस अवार्ड को अपने नाम किया और शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' से धमाल मचा चुकी हैं। ऑस्कर जीतकर वह भारत लौट आई हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग उन्हें शानदार तरीके से स्वागत कर रहे हैं।

ऑस्कर जीतकर भारत लौटे Ram Charan, फैंस की भीड़ ने किया जोरदार स्वागत

Ram Charan: ऑस्कर में अवार्ड्स को अपने नाम करने के बाद सोशल मीडिया पर रामचरण चर्चा में हैं। वहीं अब रामचरण भारत लौट आए हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं।

ऑस्कर में धूम मचाने वाली फिल्म The Elephant Whisperers में दिखी ये खूबसूरत वादियां, टूरिस्ट्स के लिए है जन्नत

The Elephant Whisperers: 39 मिनट की इस शार्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस फिल्म में इंसान और हाथी के बीच खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। आप इस फिल्म में कई खूबसूरत वादियों को देख सकेंगे।

Oscar 2023: ये है रिकॉर्ड तोड़ने वाले ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग से जुड़ी दिलचस्प कहानी, कंपोजर ने तो तोड़ लिया था परिवार से रिश्ता!

Oscar 2023: 'नाटू नाटू' गाने को बनने में करीब 19 महीने लगे थे। चंद्रबोस ने करीब 20 गाने लिखे थे आरआरआर के लिए लेकिन बाद में 'नाटू नाटू' को चुना गया। डायरेक्टर एसएस राजामौली चाहते थे कि डांस ज्यादा टफ भी ना हो और ऐसा हो कि दोनों कॉपी कर सके। ऐसे में कोरियोग्राफर ने काफी मेहनत कर निकाला 'नाटू नाटू' स्टेप।

Oscar Awards 2023: भारतीय फिल्म जगत के लिए सोमवार का दिन किसी बेहतरीन तोहफे से कम नहीं हैं। आज के दिन फिल्म जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड ऑस्कर की झड़ी सी लग गई हैं। जहां एक तरफ नाटू – नाटू ने 15 फिल्मों को पछाड़ ऑस्कर अवार्ड को अपने नाम कर लिया हैं, वहीं दूसरी तरफ ‘द एलीफेंट व्हिस्परर्स’ कोऑबेस्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म के लिए ऑस्कर पुरस्कार मिला हैं। इस फिल्म का निर्देशन गीता मोंगा ने किया था। इस डाक्यूमेंट्री फिल्म में एक अकेले हाथी और इंसान के अटूट प्रेम को दर्शाया गया हैं। ये डाक्यूमेंट्री जब से रिलीज हुई थी, फिल्म जगत के लोगों ने जमकर तारीफ की थी। वहीं अब इसे में ऑस्कर अवार्ड मिल जाने से गीता मोंगा समेत उनकी पूरी टीम बहुत उत्साहित हैं।

गीता मोंगा ने किया सबका धन्यवाद

ऑस्कर अवार्ड जीतने के बात गीता मोंगा ने मीडिया से बात की हैं। उन्होंने इसे अपनी जिंदगी के शानदार पलों में से एक बताया हैं। अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है कि ” आज की रात मेरे लिए किसी ऐतिहासिक रात से कम नहीं हैं। आज किसी इंडियन प्रोडक्शन ने इतनी बड़ी कामयाबी को हासिल किया है।” उन्होंने इसके बाद अपने परिवारजनों के साथ सभी लोगों का धन्यवाद किया हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें VideVideo

ये हैं डाक्यूमेंट्री की कहानी

इस फिल्म में एक हाथी और उसके मालिक पर बनाई गई हैं। इस फिल्म में साउथ के एक कपल बोम्मन और बेली और रघु नाम के शख्स के ऊपर दर्शाया गया है। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद भी आ रहा हैं। इस फिल्म को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किए जाने के बाद सबसे पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तारीफ की थी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories