मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनOscar 2023 में 15 गानों को पछाड़ नाटू -नाटू ने जीता खिताब,...

Oscar 2023 में 15 गानों को पछाड़ नाटू -नाटू ने जीता खिताब, फिल्म जगत में खुशी की लहर

Date:

Related stories

ऑस्कर में धूम मचाने वाली फिल्म The Elephant Whisperers में दिखी ये खूबसूरत वादियां, टूरिस्ट्स के लिए है जन्नत

The Elephant Whisperers: 39 मिनट की इस शार्ट डाक्यूमेंट्री फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय कर सकते हैं। इस फिल्म में इंसान और हाथी के बीच खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। आप इस फिल्म में कई खूबसूरत वादियों को देख सकेंगे।

Oscars 2023: पहली बार भारत को मिली 3 कैटेगरी में नॉमिनेशन, इतिहास रचने का है सुनहरा मौका

Oscars 2023: इस बार ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी भारत के लिए काफी खास है। पहली बार तीन केटेगरी में भारत की फिल्मों को नॉमिनेशन मिली है। ऐसे में इतिहास रचने का मौका है।

Oscars 2023: 62 साल बाद टूटी ऑस्कर की परंपरा, जानिए किस वजह से रेड कार्पेट का बदल गया रंग

Oscars 2023: मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 62 साल बाद इस बार आप दुनियाभर के दिग्गज स्टार्स को आप रेड कार्पेट पर रैंप वॉक करते नहीं देख सकेंगे। इस बार रेड कार्पेट की जगह शेंपेन कलर को चुना गया है। इसके पीछे कई वजहें सामने आई है।

Oscars 2023: भारतीय फिल्मों ने एकबार फिर अपना डंका विश्व पटल पर बजाया हैं। साल 2023 में नॉमिनेट हुई राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटू -नाटू को सोमवार सुबह – सुबह ही ऑस्कर पुरस्कार से नवाजा गया है। इस फिल्म को ऑस्कर मिलने के बाद भारतीय फिल्म जगत में खुशी की लहर हैं। ऑस्करअवार्ड के लिए 15 गानों का चुनाव किया गया था, जिसमें नाटू -नाटू ने सबको पछाड़ कर ये कामयाबी हासिल की।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़
फिल्म जगत में खुशी की लहर

सोमवार को जैसी ही ये सूचना मिली की नाटू -नाटू को ऑस्कर पुरस्कार मिला हैं, फिल्म जगत में मानों खुशियों की आंधी आ गई हो। जूनियर एनटीआर, रामचरण और राजामौली ने पुरस्कार को जीतने के बाद सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। नाटू -नाटू ऐसा पहला गाना हैं जिसने भारतीय फिल्म जगत में ऑस्कर पुरस्कार जीता है। साल 2022 में इस गाने ने ही ग्लोबल सेंसेशन में जगह बनाई थी।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें VideVideo

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories