Home मनोरंजन ब्लैक अंडरआर्म और मोटे होंठ को देख यूजर्स ने उड़ाई Palak Tiwari...

ब्लैक अंडरआर्म और मोटे होंठ को देख यूजर्स ने उड़ाई Palak Tiwari की खिल्ली, कहा- ‘भूतनी लग रही है ये’

0

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी फिलहाल सोशल मीडिया सेंसेशन हैं जो फैंस के बीच चर्चा में रहना बखूबी जानती हैं। पलक को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके स्टाइल स्टेटमेंट की काफी तारीफ करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर पलक की कुछ तस्वीरें खुद चर्चा में है जिसे देख ट्रोलर्स चुटकी ले रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस कलरफुल शॉर्ट ड्रेस में जबरदस्त पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने हैट से इस लुक को कम्पलीट किया है। फोटोज को देख यूजर्स का कहना है कि खूबसूरत दिखने के चक्कर में इन्होंने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है और यह दिखने में काफी अलग है। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है पलक की इन तस्वीरों में खास

लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं कि पलक ऑरेंज और प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में अलग-अलग पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस हर तस्वीर में कातिलाना दिख रही हैं। फोटोज में वह कभी लेटकर तो कभी बैठकर बवाल मचा दी है। इन फोटोज को देख फैंस काफी इम्प्रेस हैं लेकिन ट्रोलर्स ने बोलती बंद कर दी है। एक्ट्रेस की यह ड्रेस काफी स्टाइलिश है। इस लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल शाइनी मेकअप से कम्पलीट किया है और न्यूड शैडो लिपस्टिक से इस लुक को खास बनाया है।फोटोज पर ट्रोलर्स खूब चुटकी ले रहे हैं और एक्ट्रेस की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “छी कितनी गंदी बॉडी है, लिप्स भी बड़े हुए हैं भूतनी लग रही है टी।” एक और यूजर ने कहा, “इसके आर्मपिट काफी ब्लैक और गंदे लग रहे हैं। एक और यूजर ने कहा, “लिप्स की सर्जरी की है लगता है।” एक और यूजर ने कहा, “तुमसे अच्छी तुम्हारी मम्मी है।” एक और यूजर ने कहा, “कई चुड़ैल की दीदी नजर आ रही हो।” वर्कफ़्रंट की बात करें तो पलक जल्द ही सलमान खान संग ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version