शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनPalak Tiwari का शॉर्ट ड्रेस में दिखा स्टनिंग स्टाइल, Ibrahim Ali Khan...

Palak Tiwari का शॉर्ट ड्रेस में दिखा स्टनिंग स्टाइल, Ibrahim Ali Khan संग रात में पार्टी करने निकली श्वेता की लाडली

Date:

Related stories

Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर डेटिंग अफवाहों को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। उनके रिलेशनशिप को लेकर फिलहाल कुछ भी आधिकारिक तो नहीं हुआ है लेकिन दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया है। जिसके बाद इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। एक बार फिर पलक और इब्राहिम लेट नाइट पार्टी करने निकले हैं। दरअसल दोनों को अलग-अलग देखा गया लेकिन एक ही जगह पर वे नजर आए। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे साथ में पार्टी करने गए थे। सोशल मीडिया पर फिलहाल उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब चर्चा में हैं।

कैमरे पर अलग-अलग पोज देते दिखे पलक और इब्राहिम

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पलक तिवारी का अलग अंदाज देखने लायक है जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस में स्पॉट हुई है। कैमरे पर वह काफी अनकंफरटेबल नजर आ रही है लेकिन लोगों की निगाहें उनकी फिटनेस पर अटक गई है। वहीं गाड़ी में बैठकर इब्राहिम अली खान भी पैपराजी से रूबरू हो रहे हैं और वह कैमरे पर नजर आए। इतने में यह तो तय है कि दोनों लव बर्ड्स एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए पहुंचे हैं लेकिन उनका यह गुपचुप वाला प्यार कैमरे से छिप नहीं सका।

स्टाइलिश लुक में नजर आई पलक

जहां तक पलक तिवारी के लुक की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट डेनिम लुक से अपने अंदाज को और भी स्टाइलिश बनाती हुई नजर आई। शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं और इस दौरान अपने परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वही उन्होंने अपने लुक को पोनीटेल हेयर स्टाइल और मैचिंग डेनिम बूट से कंप्लीट किया है। इसके अलावा हसीना ने हैंडबैग भी मैचिंग कैरी किया है। कहने में दो राय नहीं है कि पलक का यह अंदाज हमेशा से अलग और खास है। वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं कैमरे को देख वह अनकंफरटेबल नजर आई और इस दौरान अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चर्चा में हैं दोनों स्टार किड्स

गौरतलब है कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया जिसके बाद दोनों की अफेयर की खबरें लगातार लाइमलाइट में है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इब्राहिम बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं पलक तिवारी सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories