मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra and Raghav Chadda Wedding: इस दिन शादी के बंधन में...

Parineeti Chopra and Raghav Chadda Wedding: इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा, उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Parineeti Chopra and Raghav Chadda Wedding: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। 13 मई को पावर कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी। ऐसे में अब उनकी शादी की डेट भी सामने आ गई है। दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और आप नेता राघव चढ़ा इसी महीने राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे।‌

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि, पावर कपल झीलों की नगरी उदयपुर में 24 सितंबर को शादी रचाकर एक पवित्र रिश्ते में बंधेंगे। आपको बता दें कि, परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी भी उदयपुर में ही हुई थी। ऐसे में अब उदयपुर की खूबसूरती में परिणीति चोपड़ा की भी शादी होने वाली है। जानकारी के अनुसार राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी पंजाबी रीति रिवाज के साथ होगी जिसके इंतजाम किए जा रहे हैं। शादी में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम होंएगे।

शादी के लिए ये होटल किया बुक

रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि, अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के सितारा होटल में की जाएगी। कपल ने अपनी शादी के लिए उदयपुर का सितारा होटल बुक कर दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि, इन दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज शामिल होंगे। साथ ही ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही है कि, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी में सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत कई लोग शामिल होंगे।

शादी के बाद होगा रिसेप्शन

खबरों के अनुसार, 23 सितंबर से हल्दी, मेहंदी और महिला संगीत के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। वहीं 24 सितंबर को कपिल साथ फेरे लेगा और फिर शादी के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। दरअसल पावर कपल ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी। इस समारोह में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के साथ हाई प्रोफाइल राजनेता जैसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंद्रबरम और कपिल सिब्बल के साथ शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी शामिल हुए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories