सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनशादी के बाद Akshay Kumar संग देसी अंदाज में रोमांटिक दिखी Parineeti...

शादी के बाद Akshay Kumar संग देसी अंदाज में रोमांटिक दिखी Parineeti Chopra, गजब केमिस्ट्री से जीता फैंस का दिल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। यह बात सच है कि फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। वहीं एक्टर फिल्म रिलीज से पहले काफी चर्चा में है। दरअसल उन्होंने को-स्टार परिणीति के साथ एक तस्वीर शेयर कर लोगों को खास ट्रीट देते हुए नजर आए। वहीं तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद फैंस की बेताबी बढ़ गई है और लोग यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर क्या होने वाला है।

अक्षय और परिणीति की केमिस्ट्री है वाकई खास

परिणीति चोपड़ा के साथ अक्षय कुमार ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में परिणीति लाइट ग्रीन चिकनकारी साड़ी में दिखाई दे रही है जिसे उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया है। वहीं एक्ट्रेस ने इस लुक को माथे पर गजरे लगाकर बन हेयर स्टाइल और सिल्वर ज्वेलरी से खास टच दे रही है। एक्ट्रेस पिंक लिप शेड्स और बिंदी में काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं अक्षय कुमार अपने मिशन रानीगंज लुक में नजर आ रहे हैं जहां परिणीति नीचे देख रही है वहीं अक्षय उनकी तरफ प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं।

पोस्टर शेयर कर अक्षय ने परिणीति को डेडिकेट

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “प्यार से बढ़कर कुछ भी कीमती नहीं है। परिणीति चोपड़ा कल आने वाले आपके विशेष दिन के लिए यह एक उपहार है। 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में मिशन रानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें।” ऐसे में इतना तो साफ है कि कल कुछ एक्साइटमेंट होने वाला है जो परिणीति के लिए काफी खास है। फैंस इसे जानने के लिए बेताब हैं। हालांकि रिपोर्ट की माने तो उनकी फिल्म का गाना रिलीज किया जाएगा। वहीं जहां तक इस फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिव्येंदु भट्टाचार्य, वीरेंद्र सक्सेना नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद सुर्खियों में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें