मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनफिल्म शुद्ध देसी रोमेंस के 10 साल होने पर झलका परिणीति चोपड़ा...

फिल्म शुद्ध देसी रोमेंस के 10 साल होने पर झलका परिणीति चोपड़ा का दर्द, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर लिखा इमोशनल नोट

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Parineeti Chopra: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा स्टारर मूवी शुध्द देसी रोमेंस ने अपने सफर के खूबसूरत 10 साल पूरे कर लिए हैं. इस माइलस्टॉन को लेकर फिल्म के मेकर्स और बाकी सितारे खुश नजर आ रहे हैं, वहीं इस अचीवमेंट को इंजॉय करने के लिए कुछ सितारें जैसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच मौजूद नहीं हैं. इस पर हाल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो एक्टर को याद करती दिख रही हैं.

परिणीति ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होनें फिल्म को लेकर अपनी यादें बताई तो वहीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को याद करते हुए कई बातें लिखी. अदाकारा ने बताया कि समय कैसे गुजर जाता है इसका कुछ पता ही नहीं चलता, वहीं सफर की यादों को याद करते हुए आदाकारा ने लिखा कि इस प्यारे सफर में मैं सुशांत और ऋषि सर के काफी मिस कर रही हूं, आप हमारे सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से हैं.

सुशांत के फैंस को आई अपने हीरो की याद

वहीं आपको बता दें कि एक्ट्रेस के इमोशनल पोस्ट के बाद सुशांत के फैंस को भी अपने एक्टर की याद आने लगी जिसे लेकर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं, साथ ही उन पर जमकर अपना प्यार भी बरसा रहे हैं. यह पोस्ट सामने आने के बाद से लगातार वायरल हो रही है, इसके चलते अदाकार एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं.

फिल्म को कर रहे हैं याद

शुद्ध देसी रोमेंस फिल्म साल 2013 में आई कॉमेडी ड्रामा मूवी थी, जहां एक तरफ फिल्म को लोगों में बेहद पसंद किया था तो वहीं इसके गानों ने भी खूब हंसाया और गुदगुदाया था. अब फिल्म के 10 साल पूरे होने पर मेकर्स इसे याद करते हुए मूवी की दिल छू लेने वाली यादों को शेयर करते हुए सेलिब्रेट कर रहे हैं.    

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories