सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra-Raghav Chadha: इस थीम पर होगी संगीत सेरेमनी, वायरल इन्विटेशन कार्ड...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: इस थीम पर होगी संगीत सेरेमनी, वायरल इन्विटेशन कार्ड से जानें ग्रांड वेडिंग के बारे में खास बातें

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बहुत जल्द बॉलीवुड की दुनिया में शहनाई बजने वाली है और यह शादी कई मायनों में खास है। एक एक्ट्रेस और दिग्गज राजनेता की शादी को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट बरकरार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की जिनकी शादी फिलहाल फैंस के बीच काफी डिमांड में है। इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं और इस बारे में हर एक छोटी से छोटी बात जानने के लिए बेताब हैं। बीते कुछ समय पहले जहां रिसेप्शन कार्ड वायरल हुआ था वहीं अब शादी की इनविटेशन कार्ड एक बार फिर चर्चा में है। अगर आप भी शादी को फॉलो कर रहे हैं तो इस खबर को जरूर जान ले।

मजेदार होने वाला है हर एक फंक्शन

सोशल मीडिया पर जारी अटकलें की माने तो परिणीति और राघव उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों इसी ग्रैंड होटल में सात जन्म के लिए एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करेंगे। कहा जा रहा है कि शादी का फंक्शन 23 सितंबर से शुरू होने वाला है। वहीं फिलहाल शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। बता दे कि 23 सितंबर से शादी की रस्में शुरू होने वाली है जिसमें सबसे पहले 10 बजे चुरा सेरेमनी की जाएगी।

ग्रांड रिसेप्शन के लिए लोग हैं एक्साइड

अगर खबरों की माने तो शादी की फंक्शन होने के बाद 6:30 बजे विदाई सेरेमनी का आयोजन होगा और फिर कपल 8:30 बजे पार्टी देंगे। इस पार्टी में मेहमानों के लिए काफी खास व्यवस्था की गई है। जहां दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लेंगे वहीं रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है और मेहमानों के लिए मजेदार डिनर का प्रबंध किया जा रहा है। फिलहाल लोगों की निगाहें होने वाली शादी पर है। 30 सितंबर को चंडीगढ़ के द ताज में राघव और परिणीति रिसेप्शन पार्टी देंगे।

यहां जाने शादी में क्या है खास

वहीं अगर वेडिंग फंक्शन की बात कर तो चुरा सेरेमनी के बाद उसी शाम को संगीत समारोह का आयोजन किया गया है जो कई मायनों में खास होने वाला है। बताया जा रहा है कि यह फंक्शन 90s थीम पर आधारित होगी। ऐसे में वाकई यह काफी मजेदार होने वाला है। फिलहाल फैंस इसकी झलक देखने के लिए बेताब हैं वहीं 24 सितंबर को राघव चढ़ा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में सेहराबंदी होगी। वहीं 2 बजे ताज लेक पैलेस से बारात निकलेगी। जहां दोपहर 3:30 बजे जयमाला किया जाएगा वहीं शाम से 4:00 बजे राघव परिणीति हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories