मंगलवार, मई 28, 2024
होममनोरंजनहल्दी की अनसीन फोटो में पीले रंग को छोड़ इस कलर में...

हल्दी की अनसीन फोटो में पीले रंग को छोड़ इस कलर में छाई Parineeti Chopra, डैशिंग अंदाज में दिखे Raghav Chadha

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी हो चुकी है और दोनों अपनी निजी जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे यह कपल अभी भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बीच उनकी शादी की तस्वीर लगातार चर्चा में है। हालांकि इस सबके बीच फैंस को एक और ट्रीट मिला है और कपल की प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीर वायरल हो रही है। जी हां, यह हल्दी सेरेमनी की तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। यह फोटो वाकई फैंस के लिए काफी खास है।

कपल का अलग अंदाज

जहां तक इस तस्वीर की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा अपनी हेल्दी सेरेमनी को इंजॉय कर रही हैं। जहां हल्दी पर होने वाली दुल्हन अक्सर येलो रंग को चुनती हैं तो परिणीति ने इसे अलग बनाते हुए सुर्ख लाल रंग को चुना है। उन्होंने इस लोक को पर्ल लॉन्ग इयररिंग्स और पर्ल माथा पट्टी से कंप्लीट किया है। वहीं राघव व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं जिस पर हल्दी के निशान हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक गॉगल्स से कंप्लीट किया है। कपल मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

फैंस को लुभाने के लिए काफी है यह तस्वीर

हल्दी सेरिमनी की यह तस्वीर वाकई फैंस को लुभाने के लिए काफी है क्योंकि यह अलग भी है। परिणीति का लुक बाकी सेलेब्स से हटकर है क्योंकि उन्होंने हल्दी सेरिमनी पर लाल रंग को खास स्टाइल करती दिखाई दे रही हैं। जहां उन्होंने शादी पर पिस्टल कलर को चुना वहीं प्री वेडिंग फंक्शन से यह तस्वीर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस संगीत सेरेमनी में सिमरी लहंगे में नजर आई थी। यह बात सच है कि परिणीति चोपड़ा स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से अपनी शादी में चर्चा में बनी रही। हल्दी सेरेमनी की तस्वीर परिणीति और राघव के फैन पेज से शेयर किया गया है और इसे हल्दी फंक्शन का बताया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें