सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनParineeti-Raghav Wedding: शादी से पहले ही दुल्हन की तरह झूमने लगी परिणीति...

Parineeti-Raghav Wedding: शादी से पहले ही दुल्हन की तरह झूमने लगी परिणीति चोपड़ा, वीडियो देख यूजर्स बोले ‘आज शादी है क्या?’

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलिवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खार तौर पर चर्चाओं में बनी हुई हैं, जल्द ही अदाकारा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ्ढा के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने जा ही है. वहीं इस बीच एक्ट्रेस का एक धमाकेदार वीडियो सामने आया है जोकि इन दिनों जैसी से हर जगह वायरल हो रहा है. इसमें परिणीति किसी नई नवेली दुल्हनियां की तरह नाचती और झूमती हुई नजर आ रही हैं. इसे देख फैंस भी जमकर अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं. देखिए-

ढोल पर किया जोरदार डांस

आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है जो कि तेजी से ट्रेंड कर रही है, इसमें अदाकारा खूबसूरत काली साड़ी पहने एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने गले में खूबसूरत हार और हाथों में ढेंर सारी चूडियां भी पहनी हुई हैं, वहीं इस बीच जो कुछ होता है उस वजह से यह वीडियो हर जगह धमाल मचा रही हैं.

जमकर वायरल हो रही है वीडियो

दरअसल जैसे ही एक्ट्रेस परिणीति एंट्री लेती हैं वहां ढोल बजने लग जाता है, इसे सुनकर अदाकारा भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती और डांस करने लगती हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज को देख वहा पर मौजूद लोग भी मस्ती के मूड में झूमते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि अदाकारा हैदराबाद में एक ब्रांड लॉन्च के पहुंची थी, यह वही ब्रांड हैं जिससे जुडकर हाल ही में उन्होने अपने बिजनेस की दुनियां में करियर की शुरूआत की है. इसी की ज्वैलरी को पहल कर वीडियो में परिणीति जमकर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं.

फैंस बोले ‘आज शादी तो नहीं’

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव चढ्ढा इसी महिने डेस्टिनेशन बैडिंग करने जा रहे हैं, कुछ वक्त पहले दोनों की शादी का कार्ड भी हर जगह वायरल हो गया था. वहीं अब इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के फेंस सवाल कर रहे हैं क्या वो अभी शादी तो नहीं कर रही हैं. साथ ही कुछ यूजर्स दिल खोलकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए भी नजर आए.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories