सोमवार, जून 24, 2024
होमपॉलिटिक्सPawan Kalyan Net worth: लग्जीरियस घर, करोड़ों की कार्स एंड बाइक, जानें...

Pawan Kalyan Net worth: लग्जीरियस घर, करोड़ों की कार्स एंड बाइक, जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं पवन

Date:

Related stories

शपथ ग्रहण के बाद PM Modi से खास अंदाज में मिले Chandrababu Naidu, Pawan Kalyan समेत इन चेहरों को कैबिनेट में किया शामिल

Chandrababu Naidu and Pawan Kalyan: आंध्र प्रदेश की राजनीति में एक नया इतिहास लिखते हुए तेलगू देशम पार्टी (TDP) के चीफ चन्द्रबाबू नायडू ने आज चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। चन्द्राबाबू नायडू के शपथ ग्रहण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय मंत्री नीतीन गडकरी, अमित शाह, जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, प्रफुल पटेल समेत अनेकों वरिष्ठ मेहमान शामिल रहे।

Pawan Kalyan: आज साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एंड पॉलिटिशियन पवन कल्याण (Pawan Kalyan) खबरों की दुनियां में अपने कदम जमाए हुए हैं। और इसकी वजह कुछ और नहीं एक्टर का NDA पार्टी में शामिल होना और Lokshabha Elections 2024 में आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले की पिठापुरम से चुनावी मैदान में बने रहना है। यहीं आज हम आपके लिए एक्टर की नेटवर्थ ढूंढ कर लाए हैं जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे।

Pawan Kalyan के पास है करोड़ों की संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते कुछ समय पहले पवन कल्याण ने घोषणा की थी कि, उनके परिवार के पास कुल 165.53 करोड़ रुपय तक की संपत्ति है। यहीं यह भी बताया जा रहा है कि पिछले चार साल से उनकी आमदनी 60 करोड़ रुपय तक ही है।

आलीशान घर और गाड़ियों के मालिक हैं एक्टर

इसी के साथ आपको बता दें, पवन कल्याण के पास विजयवाड़ा में एक आलीशान घर है जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपय तक है। अपने इस लग्जीरियस घर में राजनीतिक नेता अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। यहीं नहीं एक्टर महंगी कार्स और बाइक्स के शौकीन हैं और उनकी कार्स एंड बाइक्स कलेक्शन में हर्ले डेविडसन बाइक, बेंज मेबैक, रेंज रोवर स्पोर्ट्स और एक शनदार टोयोटा क्रूजर शामिल है।

पवन के कंधो पर है करोड़ों के कर्ज का भार

इतनी संपत्ति के मालिक होने के बावजूद भी पवन कल्याण करोड़ों कर्ज में डूबे हुए हैं। और उन्हें अभी कुल 65 करोड़ रुपय तक कर्ज चुकाना हैं। इसी के साथ बताते चलें, पवन 8 अपराधिक मामलों में कानूनी चुनौतियों से भी जूझ रहे हैं।

इन फिल्मों से पवन ने उड़ाया गर्दा

इसके अलावा अगर बात की जाए पवन कल्याण के फिल्मी करियर की तो, आपको बता दें वह गब्बर सिंह, कुशी भीमला नायक, थोली प्रेमा, जलसा, ब्रो और जानबाज खिलाडी जैसी कई बड़ी फिल्मों में गर्दा उड़ा चुके हैं। फिल्मों में एक्टर की एक्टिंग इतनी शानदार होती है कि हर कोई उनकी फिल्मों को रिपीट पर देखना पसंद करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories