Home Viral खबर सुहागरात में Monalisa को देख Pawan Singh का बना मूड, बोले-...

सुहागरात में Monalisa को देख Pawan Singh का बना मूड, बोले- ‘पाला सटाके’

0
pawan singh
pawan singh

Pawan Singh: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह Pawan Singh के नए और पुराने गाने इन दिनों सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। जिन्हें यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। पवन सिंह के भोजपुरी गाने सिर्फ यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि देश और विदेश में खूब सुनें जाते हैं। यही वजह है कि, उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है।

Monalisa को देख Pawan Singh के जागे अरमान

एक्टर का एक गाना इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में वह भोजपुरी हसीना Monalisa के संग जबरदस्त रोमांस और प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में वो मोनालिसा के संग बंद कमरे में सुहागरात मनाते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस की अदाएं पवन को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को बंद कमरे में फिल्माया गया है। दोनों की कैमिस्ट्री यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। पवन और मोनालिसा के इस गाने के बोल-पाला सटाके Pala Satake है।

भोजपुरी गाना ‘पाला सटाके’ खूब हो रहा वायरल

ये एक सुपरहिट भोजपुरी गाना है। जिसमें वह मोनालिसा के साथ काफी रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहन सिंह लाल कलर की धोती और कुर्ते में नजर आ रहे हैं, वहीं मोनालिसा लाल कलर की साड़ी में दुल्हन की तरह सजी हुई हैं और अपनी अदाओं से एक्टर को घायल कर रही हैं।

पाला सटाके गाने का म्यूजिक और लिरिक्स काफी दिल को छू लेने वाले हैं। यही वजह है कि, ये 6 साल पुराना होने के बाद भी फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। इस गाने के वीडियो को Wave Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं हजारों लाइक्स के साथ कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version