शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनPonniyin Selvan 2 Trailer: इस दिन रिलीज होगा ऐश्वर्या राय की मोस्ट...

Ponniyin Selvan 2 Trailer: इस दिन रिलीज होगा ऐश्वर्या राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर, पोस्टर में दिखा खास लुक

Date:

Related stories

Ponniyin Selvan 2 का चला लोगों पर जादू, ऐश्वर्या राय की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 2' आज सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है। फैंस इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और कहने में दो राय नहीं है कि पहले पार्ट की तरह इस फिल्म ने भी धमाकेदार ओपनिंग की है। ट्विटर पर यह फिल्म लगातार ट्रेंड पर है।

Ponniyin Selvan 2: सिंहासन की जंग को देख चौंक जाएंगे आप, ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ने ट्रेलर को बनाया ‘ब्लॉकबस्टर’

Ponniyin Selvan 2 Trailer: ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सिंहासन के लिए लड़ते देख लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। एक बार फिर ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती से लोगों के बीच कमाल दिखाती नजर आएंगी।

Ponniyin Selvan 2 Trailer: मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की चर्चित फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की सफलता के बाद अब डायरेक्टर इस फिल्म के दूसरे पार्ट को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि, इस फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ी एक बनी अनाउंसमेंट सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ अप्रैल तक इस फिल्म को दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में पेश की जाएगी। इन्ही सब जानकारी के साथ फिल्म के दो नए पोस्टर में रिलीज किए गए हैं।

29 मार्च को रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टार फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की सफलता के बाद पोन्नियिन सेल्वन 2 को पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही है। आपको बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से अधिक की और वर्ल्डवाइड 450 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म के पार्ट 2 का ट्रेलर 29 मार्च को रिलीज कर दिया जाएगा।

फिल्म की रिलीज डेट

इसी के साथ अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघर में अपना जलवा दिखाएंगी। इस फिल्म की कहानी एक उपन्यास ‘पोन्नियिन सेल्वन’ पर आधारित है। जिसकी लेखिका कल्की कृष्णमूर्ति हैं। फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन जैसे सितारे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Also Read: Rahul Gandhi Disqualified: भाजपा का राहुल पर पलटवार, रविशंकर बोले- ‘किसी को भी देश में गाली देने का अधिकार नहीं’

वीडियो क्लिप के द्वारा किया गया लुक रिवील

मणिरत्नम की मल्टीस्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 के निर्माताओं ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खास वीडियो साझा किया है। इस वीडियो क्लिप में , चियान विक्रम इस फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक ‘अदिथा करिकलन’ के लुक में नजर आ रहे है। इस क्लिक में कॉस्टयूम डिजाइनर एका लखानी अपनी टीम के साथ करिकलन उर्फ विक्रम के लुक को बेहतरीन तरीके से क्रिएट करती नजर आ रही हैं। बता दें कि, फिल्म के मुख्य किरदार करिकलन के आर्मी सूट से लेकर आभूषण और हेयरस्टाइल तक सब पर बड़ी ही बारीकी से काम किया जा रहा है। वहीं, अदिथा के अनोखे अंदाज ने एक बार फिर दर्शकों को मन रिलीज से पहले ही मोह लिया है।

Also Read: ‘जलेबी बेबी’ गाने पर पाकिस्तानी दुल्हन ने किया झन्नाटेदार डांस, Viral Video को देख बढ़ी भारतीयों की हार्ट – बीट!

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories