Home Viral खबर Pradeep Pandey और Rani Chatterjee का गाना ‘जीजाजी का चालान काट दिया...

Pradeep Pandey और Rani Chatterjee का गाना ‘जीजाजी का चालान काट दिया है’ मचा रहा भौकाल, वीडियो हुआ वायरल

0
Pradeep Pandey
Pradeep Pandey

Pradeep Pandey: भोजपुरी सिंगर और एक्टर प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू के नए और पुराने दोनों ही गानों के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक्टर की आवाज का यूथ दीवाना होता जा रहा है। यही वजह है कि, प्रदीप पांडे का जब भी कोई नया गाना आता है तो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। प्रदीप पांडे की जोड़ी फैंस को सभी एक्ट्रेस के साथ काफी पसंद आती है।

Pradeep Pandey और Rani Chatterjee का गाना ‘जीजाजी का चालान काट दिया है’ हुआ वायरल

Pradeep Pandey और Rani Chatterjee का एक पुराना भोजपुरी गाना ‘जीजाजी का चालान काट दिया है’ Jija ji Ka Chalan Kat Diya Hai काफी वायरल हो रहा है । ये एक सुपरहिट देवी गीत है। जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी बहन को फोन करते हुए बता रही हैं कि, जीजा जी का चालान पुलिस ने काट दिया है।इस खूबसूरत से गाने को प्रदीप पांडे ने आवाज दी है।

वीडियो पर फैंस दे रहे अच्छा रिएक्शन

यही वजह है कि ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स झूमने पर मजबूर कर देंगे। इस वीडियो को Desidhuns नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर तब से लेकर अब तक 20 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सौ कमेंट के साथ 12 हजार लाइक्स देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स को खुश कर दिया है। यही वजह है कि, वो अच्छे कमेंट करके इस गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version