गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनमिस इंडिया से हॉलीवुड तक का मुश्किल सफर याद कर भावुक हुईं...

मिस इंडिया से हॉलीवुड तक का मुश्किल सफर याद कर भावुक हुईं Priyanka Chopra, ओल्ड तस्वीरें देख फैंस बोले “आप हमारी…

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल उर्फ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस दी आज तक लोग देखना और याद करना काफी पसंद करते हैं। प्रियंका इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपनी धाकड़ एक्टिंग के बाद अपनी शानदार पर्सनालिटी से हर किसी को इंस्पायर करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, एक्ट्रेस ने मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद से हॉलीवुड तक में अपने कदम जमाने की जर्नी को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। चलिए जानते हैं कि, वह पोस्ट आखिर है क्या।

Priyanka Chopra ने याद किया अपना कठिन सफर

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती और अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करती नजर आती हैं। यहीं इस बार एक्ट्रेस ने एक क्यूट सी पोस्ट शेयर की और अपने कठिन सफर को याद किया। साथ ही आपको बता दें, इस पोस्ट में प्रियंका ने अपने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली तस्वीर और उसके साथ एक रीसेंट शूट की फोटो डाली है। अपनी इस मेमोरेबल जर्नी से एक्ट्रेस एक या दो नहीं लाखों लड़कियों को इंस्पायर करती हैं और इस पोस्ट से भी कई लड़कियां भावुक हो गई हैं जिससे वह सभी उनकी इस पोस्ट पर अपना प्यार लुटाती और उन्हें सराहती दिखीं।

लिखा क्यूट कैप्शन

प्रियंका ने अपनी इस लेटेस्ट पोस्ट को शेयर करते हुए उसके साथ एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है जो काफी इमोशनल और प्यारा है। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों के नीचे लिखते हुए कहा “ये कैसे शुरू हुआ था और अब कैसा चल रहा है। यहीं आगे प्रियंका ने लिखा और बताया कि, उनकी इस जर्नी में कई अप्स एंड आए और उन्होंने काफी कोशिश से सारी चीजों को संभाला जिससे आज वह यहां तक पहुंच पाईं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories