सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनपरिणीति की शादी से गायब Priyanka Chopra की मुम्बई में एंट्री, यूनिक...

परिणीति की शादी से गायब Priyanka Chopra की मुम्बई में एंट्री, यूनिक पेंडेंट पर अटकी लोगों की नजरें

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से गायब रही थी। लोगों की नजरें उन पर थी लेकिन किसी प्रोजेक्ट की वजह से वह भारत नहीं आ पाई थी। हालांकि बहन की शादी के 1 महीने बाद देसी गर्ल एक खास मकसद से मुंबई पहुंच चुकी है। एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया और इस दौरान उनके एलिगेंट लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। आईए देखते हैं आखिर क्या है खास।

कंफर्टेबल लुक में स्पॉट हुईं प्रियंका

जहां तक प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर वह फैशन का एक अलग तड़का लगाती हुई नजर आई। इस दौरान वह ब्लैक क्रॉप स्पेग्री के साथ मैचिंग ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर और ग्रे जॉगर्स में कुल और कंफर्टेबल अंदाज दिखा रही हैं। उनके लुक को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए क्योंकि एयरपोर्ट के लिए यह काफी कंफर्टेबल है।

खास पेंडेंट से लूट ली लाइमलाइट

इस दौरान लोगों का ध्यान जिस चीज ने खींचा वह है प्रियंका के गले में पेंडेंट जो वाकई काफी खास है। दरअसल प्रियंका के इस पेंडेंट की बात करें तो यह उनकी बेटी मालती से जुड़ा है। एक्ट्रेस के पेंडेंट पर उनकी बेटी MALTI का नाम लिखा हुआ है जिसे वह फ्लॉन्ट कर रही है। इस दौरान एक्ट्रेस मिनिमल नेचुरल मेकअप के साथ ओपन हेयर स्टाइल में नजर आ रही है। वहीं पैपराजी और फैंस से देसी गर्ल हाथ जोड़कर मिलती है।

इस मकसद से भारत आई हैं प्रियंका

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भारत मामा फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए पहुंची है। जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के लिए प्रियंका भारत आई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या वह अपनी नई नवेली शादीशुदा बहन परिणीति चोपड़ा और उनके पति राघव चड्ढा से मुलाकात करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories