शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra Skincare Routine: ग्लोइंग स्किन के लिए प्रियंका करती हैं ये...

Priyanka Chopra Skincare Routine: ग्लोइंग स्किन के लिए प्रियंका करती हैं ये टिप्स फॉलो, आप भी बचा सकती हैं पार्लर का खर्चा

Date:

Related stories

Priyanka Chopra Skincare Routine: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक अलग छवि बनाई है और आज दुनिया भर में लोग उन्हें चाहते हैं। प्रियंका अपनी ब्यूटीफुल स्किन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है क्योंकि बढ़ रही उम्र के बावजूद उनके चेहरे पर चमक बरकरार है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर किस स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं प्रियंका चोपड़ा और कैसे दिखती है यंग और ब्यूटीफुल। डेली रूटीन में आप भी इसे कर सकती हैं शामिल ताकि आपकी खूबसूरती पर भी अटक जाए नजरें।

इस तरह पीती हैं पानी

रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा सुबह पानी तो पीती है लेकिन तांबे के बर्तन में। दरअसल वह रात को ही तांबे के बर्तन में पानी को रख देती हैं जिसे वह सुबह पीती है। इसकी वजह से उन्हें इम्यूनिटी और हड्डियों को मजबूती मिलती है। निश्चित तौर पर प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती का यह भी एक राज है।

फेशियल

प्रियंका चोपड़ा महीने में सिर्फ दो बार फेशियल करवाती है और वह इसके लिए अपना समय निकाल लेती है। उनकी स्किन केयर रूटीन में यह भी ब्यूटी सीक्रेट है।

होममेड मास्क करती हैं इस्तेमाल

प्रियंका चोपड़ा बेसन में हल्दी, दही, नींबू की बूंद और गुलाब जल मिलाकर उसे 10 से 15 मिनट तक चेहरे पर लगाती है और फिर से धो लेती है।

अच्छी नींद

अगर स्किन केयर रूटीन की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अच्छी नींद लेती है। वह हर दिन 7 से 8 घंटे सोने की कोशिश करती हैं। यह उनकी हेल्दी स्किन के लिए काफी फायदेमंद है।

मेकअप को रिमूव

प्रियंका चोपड़ा रात को मेकअप को रिमूव करना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं। वह पहले मेकअप रिमूव कर अच्छे से फेस वॉश करने के बाद सीरम लगाती है और फिर आईज क्रीम लगाकर ही सोती हैं। यह उनकी खूबसूरती का एक राज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories