शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनPushpa 2: खत्म हुआ इंतजार! सामने आई अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की धांसू...

Pushpa 2: खत्म हुआ इंतजार! सामने आई अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की धांसू फिल्म की डेट, इस दिन होगी रिलीज

Date:

Related stories

Pushpa 2: पुष्पा 2 इस बार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका सभी फैंस पिछले लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, मेकर्स ने इस मूवी की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। बता दें कि मेकर्स  ने एक सॉलिड पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को थिएटर में रिलीज की जायेगी। खबर के सामने आने के बाद अल्लू अर्जुन के सभी फैंस की एक्साइटमेंट सातवे आसमान पर पहुंच गई है जोकि पोस्टर पसंद करते हुए बड़ी तादाद में अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं।

मेकर्स ने शेयर की रिलीज डेट

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही फिल्म के मेकर्स ने इस खबर को सभी फेंस के साथ शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उनकी ओर से लिखा गया है कि 15 अगस्त को पुष्पा 2 द रूल वर्ल्डवाइड कई सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी, पुष्पाराज भी बॉक्स ऑफिस को हिलाने के लिए दोबारा वापस आने वाली है. वहीं एक नजर इस फिल्म के पोस्टर पर डालें तो आपको बता दें कि इसमें एक हाथ की फोटो को शेयर किया गया है जिसने कई सारे गहने और अंगुठियां पहनी हुई हैं, साथ ही उसकी सबसे छोटी उंगली एकदम लड़कियों वाली है जिस पर नेलपेंट लगा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये और कोई नहीं बल्कि सभी के फेवरेट पुष्पा भाउ ही हैं.

शानदार है फिल्म की कास्ट

खबरों की मानें तो पुष्पा की तरह इसके दूसरे पार्ट की कास्ट भी काफी चुनकर डिसाइड की गई है. इसनें सुपरस्टार अल्लु अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और फहद फाजिल जैसे पुराने चेहरे एक्टिंग का तड़का लगाते दिखाई देंगे. वहीं रिलीज डेट सामने आने के बाद से फेंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं, जो सॉलिड रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories