गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनRaha Kapoor: रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर फैन ने खुलेआम किया ये...

Raha Kapoor: रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर फैन ने खुलेआम किया ये दावा! पोस्ट देख सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी

Date:

Related stories

Raha Kapoor: क्रिसमस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैंस को खास तोहफा दिया और अपनी बेटी का चेहरा दिखा चुके हैं। फिलहाल राहा कपूर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। उनकी क्यूटनेस लोगों के दिलों पर इस कदर है कि लोग उन्हें जमकर सर्च कर रहे हैं। इस दौरान राहा की क्यूटनेस और आउटफिट पर लोगों की नजरे अटक गई। वह व्हाइट कलर की फ्रॉक के साथ बालों में पिंक कलर हेयर क्लिप में नजर आई थी। अब वही इस हेयर क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा दावा किया जा रहा है। आइए जानते हैं क्यों कर रही है राहा ट्रेंड।

आखिर क्या है पूरा माजरा

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी चर्चा में है जिसमें एक फैन ने राहा और रणबीर की तस्वीर के साथ हेयर क्लिप की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “वॉव राहा ने मेरे गिफ्ट किए हुए हेयर क्लिप पहने हैं वह भी अपनी पहली अपीयरेंस में मैं बहुत खुश हूं। बहुत-बहुत शुक्रिया रणबीर आलिया।” इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर मानो हलचल मच गई है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक तरफ यह पोस्ट चर्चा में है तो दूसरी तरफ राहा की क्यूटनेस।

राहा की क्यूटनेस को देख फैंस हुए हैरान

कुछ लोग राहा की खूबसूरती की तुलना करीना और करिश्मा से कर रहे हैं। तो कुछ लोगों को उनकी आंखें कपूर खानदान की नजर आ रही है। कुछ को उनमें ऋषि कपूर की झलक दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी और राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। अब तक कपल ने अपनी बेटी की झलक फैंस को नहीं दिखाई थी लेकिन लोग उन्हें देखने के लिए बेताब थे कि आखिर राहा दिखती कैसी है। वहीं क्रिसमस के मौके पर जब राहा को स्पॉट किया गया तो मानो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और उनकी क्यूटनेस देखने लायक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories