सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनकॉमेडी करते हुए राज कुंद्रा ने Urfi Javed पर मारा ये कमेंट,...

कॉमेडी करते हुए राज कुंद्रा ने Urfi Javed पर मारा ये कमेंट, एक्ट्रेस ने इन कड़े शब्‍दों में जमकर लताड़ा

Date:

Related stories

Urfi Javed: एडल्ट फिल्म बनाने के मामले में जेल की हवा खा चुके राज कुंद्रा इन दिनों स्टैंड अप कॉमेडियन बनकर लोगों का हंसाने का काम कर रहे है। इस दौरान उन्होंने उर्फी जावेद के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके बाद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी का गुस्सा उनपर फूट पड़ा है। मास्क मैन के रूप में मशहूर हो चुके राज कुंद्रा ने हाल ही में एक स्टैंडअप शो किया जिसमे उन्होंने लोगों को हंसाने के लिए खुद के साथ साथ उर्फी जावेद पर भी कमेंट कर दिया। अब उर्फी ने अपने अंदाज में उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनाई है।

ये क्या कह गए थे राज

बता दें, शो के दौरान राज कुंद्रा ने ये कहा कि आजकल मीडिया के बीच वो और उर्फी जावेद काफी मशहूर है। सबको ये जानने की दिलचस्पी है कि मैंने मास्क क्यों पहना है और उर्फी ने क्या नहीं पहना है। इस बात पर ऑडियंस को तो काफी मजा आया पर उर्फी जावेद को ये कमेंट नागवार गुजरा है।

उर्फी ने कहीं ये बात

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि “दूसरों के कपड़े उतारकर पैसे कमाने वाला आज मेरे कपड़ों के बारे में कमेंट कर रहा है।” साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा को पोर्न किंग तक भी कह दिया है। बता दें, उर्फी के फैंस ने भी राज कुंद्रा के कमेंट्स सेक्शन में जाकर खूब भड़ास निकाली है और शिल्पा शेट्टी के पति को खूब खरी खोटी सुनाई है।

हमेशा चेहरे को छिपाते हैं राज कुंद्रा

जानकारी के लिए बता दें, राज कुंद्रा हॉटशॉट ऐप पर एडल्ट फिल्में बनाकर बेचने के मामले में 63 दिनों तक जेल में रहे थे। जबसे वो जेल से बाहर आए है उन्होंने मीडिया या पैपराजी के सामने अपना चेहरा नहीं दिखाया है और हमेशा मास्क पहने दिखाई दिए है जिसमे उनका पूरा चेहरा कवर रहता है। मास्क को लेकर उन्होंने ये भी कहा था कि एडल्ट फिल्मों के मामले में उनका जो मीडिया ट्रायल हुआ है उससे उन्हें काफी दुख पहुंचा है और वो इस मामले में मीडिया को जरा भी एंटरटेन करने के मूड में नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें