गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनJailer से गदर मचाने के बाद Rajinikanth ने बॉलीवुड स्टार्स को छोड़ा...

Jailer से गदर मचाने के बाद Rajinikanth ने बॉलीवुड स्टार्स को छोड़ा पीछे, बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर!

Date:

Related stories

Rajinikanth: बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि वह अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में हर बार छा जाते हैं। इस बीच हाल में उनकी फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हुई थी।10 अगस्त को रिलीज ‘जेलर‘ अब तक 600 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा था कि यह सनी देओल की फिल्म को टक्कर देगी। हालांकि दोनों ही फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने में कामयाब रही है। जहां एक तरफ ‘गदर 2’ 500 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है वही साउथ सुपरस्टार की फिल्म 600 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं जेलर के बाद रजनीकांत मोस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। आईए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आखिर क्यों है अटकलों का बाजार गर्म

फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर मनोबाला विजयन ने इस बात की जानकारी दी है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई लेकिन मनोबाला ने लिखा, “जानकारी आ रही है कि कलानिधि मारन ने सुपरस्टार रजनीकांत को जो लिफाफा दिया है उसमें सिटी यूनियन बैंक की चेन्नई की मंडावली ब्रांच का 100 करोड रुपए का चेक है। यह जेलर का प्रॉफिट शेयरिंग है जबकि रजनीकांत को फिल्म के लिए 110 करोड रुपए की फीस दी जा चुकी है। ऐसे में उन्हें अब तक 210 करोड रुपए का भुगतान किया गया है। इस तरह रजनीकांत भारत के सबसे महंगे एक्टर बन चुके हैं।

कितने करोड़ के बजट में बनी थी ‘जेलर’

फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन मनोबाला के इस ट्वीट से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है कि रजनीकांत इस फिल्म के जरिए मोस्ट पेड एक्टर बन चुके हैं। 10 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज ‘जेलर’ खूब कमाई कर रही है। वहीं साउथ सुपरस्टार अपनी फिल्म से जलवा दिखाने में एक बार फिर कामयाब हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 200 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 600 करोड़ की कमाई कर परचम लहरा रही है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया भी आईटम सॉन्ग में नजर आई थी जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories