रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनएयरपोर्ट पर कूल ब्लैक लुक में नजर आए RajKumar Rao, इस तरह...

एयरपोर्ट पर कूल ब्लैक लुक में नजर आए RajKumar Rao, इस तरह स्टाइल को बनाया यूनिक

Date:

Related stories

Stree 2: ओ स्त्री, अगले साल आना! मजेदार वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की हुई घोषणा, खुशी से झूम उठे फैंस

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' को फैंस से कितना प्यार मिला है इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ मिलकर राजकुमार और श्रद्धा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि 'स्त्री 2' की रिलीज डेट की घोषणा की गयी है।

RajKumar Rao: राजकुमार राव को किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं जिसमें उनके किरदार को फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं। राजकुमार किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। अपनी अदाकारी से लेकर लुक तक से फैंस को इंप्रेस करना वह खूब जानते हैं। इस बीच उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपने लुक को गॉगल्स से कंप्लीट किया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर की स्टाइल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। राजकुमार अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories