बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनAnimal की रिलीज से पहले घुटनों के बल स्टेज चूमते दिखे Ranbir...

Animal की रिलीज से पहले घुटनों के बल स्टेज चूमते दिखे Ranbir Kapoor, अरिजीत के कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी बेहतरीन पर्सनेलिटी और अपकमिंग फिल्म एनिमल के लिए इन दिनों खूब लाइमलाइट में बने हुए है. हाल ही में एक्टर सुरो के सरदार अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट में दिखाई दिए इस बीच सिंगर ने एक दूसरे का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया इस बीच कुछ ऐसा देखने को मिला जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस बीच दोनों ने साथ में आइकोनिक सोंग चन्ना मेरेया पर साथ डांस भी किया जिसे देख सभी लोग और यूजर्स अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहे हैं. देखिए-

अनोखे अंदाज में दिखे रणबीर और अरिजीत

दरअरस हाल ही में सुरो के बादशाह अरिजीत सिंह का लाइव शो था जिसे देखने के बड़ी तादाद में उनके फेंस और म्यूजिक लवर्स वहां पहुंचे थे इसी बीच सभी को डबल सरप्राइज मिल गया. बता दें कि जैसे ही एक्टर ने रणबीर कपूर स्टेज पर एंट्री मारी, जिसके साथ सबसे पहले उन्होने घुटनों के बल झुककर स्टेज को चूमा और फिर आगे बढें. ऐसा देख सिंगर अरिजीत सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए और वो भी झुककर एक्टर को वेलकम करने लगें. इसकी विडियो अब हर जगह इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रही है.

फेंस कर रहे हैं तारीफ

आपको बता दें कि इसके बाद दोनों ने एकदूसरे का हाथ पकड़ते हुए पब्लिक के साथ मस्ती की. वहीं इस बीच सुपरस्टाइ रणबीर कपूर और सिंगर अरिजीत सिंह ने जमकर चन्ना मेरेया और दूसरे गानों पर झूमते हुए डांस भी किया. दोनों का यह वेलकम करने का अनेखा अंदाज अब फेंस को बेहद पसंद आ रहा है जिस पर वो एक के बाद एक अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं.

फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं रणबीर

इस वीडियो को देख कुछ यूजर्स दोनों की तारीफ करते हुए उन्हें जेंटलमेन बता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स सिंगर अरिजीत की दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल रिलीज होने जा रही है जिसमें एक्टेस रश्मिका मंदाना और रणबीर की सॉलिड एक्टिंग देखने को मिलेगी. यह हिंदी, तेलुगु कन्नड सहित 5 भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी जिसे लेकर एक्टर इन दिनों प्रमोशन करते दिख रहे हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories