शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनएक्टर Ranbir Kapoor को मिला ED का समन, इस मामले में जल्द...

एक्टर Ranbir Kapoor को मिला ED का समन, इस मामले में जल्द होगी पूछताछ

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: यह बात सच है कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फैंस को इंप्रेस करने में हमेशा कामयाब रहते हैं। अपनी फिल्मों से लेकर लुक तक को लेकर वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेते हैं लेकिन इस सब के बीच फैंस को तगड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि एक्टर को ईडी का समन भेजा गया है और उनसे जल्द पूछताछ भी की जाएगी। यह खबर वाकई किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों मिला रणबीर कपूर को समन।

आखिर क्यों मिला एक्टर को समन

मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर ईडी ने समन भेजा है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपोर्ट्स की माने तो 6 अक्टूबर को एक्टर से पूछताछ की जाएगी। ऑनलाइन गेमिंग सट्टेबाजी मामले में रणबीर कपूर का नाम सामने आया है। कहा जा रहा है कि महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय ने 6 अक्टूबर को तलब किया है और पूछताछ की जाएगी।

ये नाम भी हैं ईडी की रडार पर

वहीं अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस लिस्ट में सिर्फ रणबीर कपूर ही नाम शामिल नहीं है बल्कि बॉलीवुड के लगभग 15 से 20 स्टार्स का नाम सामने आ रहा है। ये सेलेब्स भी फिलहाल ईडी के रडार पर हैं और एक-एक कर उनसे पूछताछ की जा सकती है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो लिस्ट में कृष्णा अभिषेक, आतिफ असलम, अली अब्राहम, सनी लियोन, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट, राहत फतेह अली खान, विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़, टाइगर श्रॉफ और नुसरत भरूचा सहित कई नाम सामने आ रहे हैं लेकिन फिलहाल रणबीर को ही समन भेजा गया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल महादेव गेमिंग बैटिंग एप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी। वही रिपोर्ट की माने तो इस शादी में लगभग 200 करोड रुपए खर्च हुए हैं। वहीं अब इस फंक्शन से कई वीडियो भारतीय एजेंसियों के हाथ लगा है जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शादी में शिरकत करते हुए और परफॉर्मेंस देते हुए नजर आए। अब इस शादी में शिरकत करने को लेकर स्टार्स को बुलाया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस मामले में ईडी लगातार जांच कर रही है और उन्हें कई सबूत मिले हैं और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कई तार सामने आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें