रविवार, जुलाई 14, 2024
होममनोरंजनआलिया नहीं बल्कि ये है Ranbir Kapoor का रोबोट दोस्त! जानिए अनसीन...

आलिया नहीं बल्कि ये है Ranbir Kapoor का रोबोट दोस्त! जानिए अनसीन वायरल फोटो की पूरी सच्चाई

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के साथी का हो गया खुलासा। दरअसल बीते दिन रणबीर का एक लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था जिसमें वह हैंडसम हंक नजर आ रहे थे। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों की नजरें रोबोट पर अटक गई थी जो बीच साइड रणबीर के साथ नजर आ रहा था। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया कि आखिर कौन है रणबीर कपूर का असली साथी जो उनके साथ बीच पर भी कर रहा था एंजॉय। दरअसल या एक मोबाइल के लिए ब्रांड एंड्रोसमेंट की एक बीटीएस झलक थी जिसका खुलासा अब हो गया है। आइए जानते हैं क्या है खास।

क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सूट बूट पहनकर हाथ में मोबाइल लेकर रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं और जब उन्हें रोबोट दिखाई देता है तो वह कैमरा उस तरफ करते हैं फिर वह रोबोट बाहर निकल जाता है। दरअसल रणबीर कपूर एक कंपनी के लिए ब्रांड प्रमोट करते हुए दिखे Oppo AI का। दरअसल यह ओप्पो की अपकमिंग फोन ओप्पो रेनो 12 सीरीज के लिए है जिसमें रणबीर कपूर खास तरीके से रोबोट के साथ ब्रांड को एंड्रॉस करते नजर आए

वायरल तस्वीर देख फैंस लगा रहे थे कयास

बीते दिन रामायण एक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह बीच के किनारे इस रोबोट के साथ नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगाने वालों कि क्या रणबीर किसी फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं जिसमें रोबोट के किरदार में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। हालांकि वह एक अफवाह और यूजर्स के अटकलें थे लेकिन अब जब खुलासा हो गया की वह तस्वीर यहां से वायरल हुई थी।

इंडस्ट्री में एक्टिव हैं Ranbir Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की पाइपलाइन में ‘रामायण’ फिल्म है। वहीं हुआ बहुत जल्द ‘लव एंड वार’ में नजर आने वाले हैं जिसमें वह आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories