सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनRandeep Hooda and Laishram Reception: मुंबई में हुआ रणदीप हुड्डा और लिन...

Randeep Hooda and Laishram Reception: मुंबई में हुआ रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का ग्रैंड रिसेप्शन, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

Date:

Related stories

Randeep Hooda and Laishram Reception: शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में किसी सेलिब्रिटी की शादी ना हो ऐसा कैसे हो सकता है जैसे कि सभी को मालूम है कि 29 नवंबर को बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बन गए थे।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम रिसेप्शन

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर रणदीप हुड्डा ने मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ शादी की। बता दें कि दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। जिसके बाद 29 नवंबर को कपल ने मणिपुर के इम्फाल में एक पारंपरिक समारोह के साथ एक दूसरे से शादी कर ली।

बता दें कि दोनों की शादी में रिश्तेदार और परिवार के लोग शामिल हुए थे। 11 दिसंबर को दोनों ने अपनी शादी का रिसेप्शन रखा। यह रिसेप्शन मुंबई रखा गया। जिसमें इंडस्ट्री के तमाम लोग शामिल हुए इसके साथ ही दोनों ने अपने करीबी दोस्तों को भी इनवाइट किया।

सोशल मीडिया पर छाईं दोनों की तस्वीरें

बता दें कि रणदीप हुड्डा और उनकी धर्मपत्नी रिसेप्शन के दौरान बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। इन्होंने स्टाइलिश टायर में रेड कार्पेट पर एंट्री और जब लोगों ने इन्हें देखा तो हर कोई इनका मुरीद हो गया। जहां रणदीप हुड्डा ने वेस्टर्न लुक में एंट्री ली। तो वहीं उनकी पत्नी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी। एक्ट्रेस ने अपना लुक को नेकलेस, झुमकी अंगूठी और चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया।

रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी ने मीडिया के सामने जमकर तस्वीर खिंचवाई। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी पत्नी को सहज महसूस करवाते हुए उन्हें पोज करने का तरीका भी बताया। बता दें कि दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories