शनिवार, जून 22, 2024
होममनोरंजन7 साल तक कोशिश करने के बाद भी दूसरे बच्चे की ख्वाहिश...

7 साल तक कोशिश करने के बाद भी दूसरे बच्चे की ख्वाहिश रह गई अधूरी, Rani Mukerji ने बयां किया दर्द

Date:

Related stories

Rani Mukerji: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी है। एक समय में उनकी फिल्में सुपरहिट साबित होती थी और फिलहाल एक्ट्रेस काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को भी एंजॉय कर रही है। रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा के साथ 2014 में शादी के बंधन में बंधी और फिलहाल वह 46 साल की हो चुकी है। क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी एक और बच्चे को जन्म देना चाहती थी लेकिन शायद किस्मत को कुछ और मंजूर था। रानी ने एक इंटरव्यू में खुद इस बारे में चुप्पी तोड़ी और एक खुलासा किया। आइए जानते हैं आखिर एक्ट्रेस ने क्या कहा।

रानी मुखर्जी करती रही कोशिश

रानी मुखर्जी ने बताया कि “मैं दूसरे बच्चे के लिए करीब 7 साल तक कोशिश की थी मेरी बेटी 8 साल की है और डेढ़ साल की थी तब मैंने कंसीव करने की कोशिश की और कोशिश करती रही। फिर मैं प्रेग्नेंट हुई लेकिन मैंने बच्चे को खो दिया। उन्होंने कहा मैं 46 साल की हो चुकी हूं और दूसरे बच्चे की ख्वाहिश है मैं दूसरा बच्चा चाहती हूं लेकिन नहीं हो सकता। मैं दिखने में बाहर से जवान हूं मेरे लिए ट्रोमेटिक है कि मैं अपनी बेटी को सिब्लिंगस नहीं दे सकती है और यह मेरे लिए दर्द से कम नहीं है।”

अधिरा है रानी के लिए जादुई बच्चा

रानी मुखर्जी आगे कहती है कि “दर्द होता है लेकिन फिर मैं यह सोचती हूं कि हमारे पास जो है उसी के लिए हमें शुक्रगुजार होना चाहिए और मेरे लिए अधिरा एक जादूई बच्चा है और मैं खुश हूं कि वह मेरी जिंदगी में है क्योंकि मैं जब उन पेरेंट्स को देखती हूं जो अपने एक बच्चे के लिए स्ट्रगल करते रहते हैं तो फिर मुझे लगता है कि मुझे ग्रेटफुल होने की जरूरत है।”

इस फिल्म में दिखी थी रानी

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा के साथ लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधी थी। 2014 में दोनों की शादी हुई थी। वहीं एक्ट्रेस हाल ही में मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories